scriptमुख्यमंत्री गहलोत युवाओं को भरमाने के बजाय रोजगार के उपाय करें – शेखावत | Instead of misleading the youth, Chief Minister Gehlot should take mea | Patrika News

मुख्यमंत्री गहलोत युवाओं को भरमाने के बजाय रोजगार के उपाय करें – शेखावत

locationनई दिल्लीPublished: Nov 29, 2021 08:31:30 pm

Submitted by:

Vivek Shrivastava

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री ने सीएमआईई की रिपोर्ट का हवाला देकर बेरोजगारी पर कांग्रेस को घेरा
राजस्थान से लखनऊ जाकर प्रियंका वॉड्रा से रोजगार मांग रहे युवा गुजरात से आए हैं?

मुख्यमंत्री गहलोत युवाओं को भरमाने के बजाय रोजगार के उपाय करें - शेखावत

मुख्यमंत्री गहलोत युवाओं को भरमाने के बजाय रोजगार के उपाय करें – शेखावत

नई दिल्ली। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने बेरोजगारी के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा है। उन्होंने सीएमआईई की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत युवाओं को भरमाने के बजाय रोजगार उत्पन्न करने के उपाय करना चाहिए।

शेखावत ने सोमवार को कहा कि बेरोजगारी के मुद्दे पर घिरी राजस्थान की कांग्रेस सरकार गुजरात का वीडियो वायरल कर झूठ फैला रही है, लेकिन आंकड़े झूठ नहीं बोलते। सीएमआईई की 27 नवंबर 2021 की रिपोर्ट के मुताबिक, गुजरात में बेरोजगारी दर 2.4 फीसदी है तो राजस्थान में बेरोजगारी दर 29.6 फीसदी, ये जमीन-आसमान का अंतर है इनकी तुलना ही सम्भव नहीं है। केंद्रीय मंत्री ने सवाल किया कि मुख्यमंत्री गहलोत बताएं क्या राजस्थान से लखनऊ जाकर प्रियंका वॉड्रा से रोजगार मांग रहे युवा गुजरात से आए हैं?

कांग्रेस के प्रदर्शन पर कसा तंज

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कांग्रेस सांसदों के संसद परिसर में कृषि कानून वापस लेने की मांग वाले प्रदर्शन पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणा और केंद्रीय मंत्रिमंडल की मंजूरी के बाद क्या कृषि बिल वापसी की मांग का कोई अर्थ रह जाता है? यह हास्यास्पद है। उन्होंने कहा कि जनता समझेगी कि कैसा विपक्ष है, जिसके पास एक सामयिक मुद्दा तक नहीं? कांग्रेस का अस्तित्व देश में वैसा ही रह गया है, जैसी मांग बैनर पर लिखी है। समाप्ति की औपचारिकता मात्र बाकी है। कांग्रेस इस मुद्दे की भांति अप्रासंगिक है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो