scriptक्या माता-पिता के तलाक की वजह से डिप्रेशन में चली गई थीं आमिर खान की बेटी? इरा खान ने खुद बताई सच्चाई | Ira Khan clarify parents divorce wasn't the reason behind depression | Patrika News

क्या माता-पिता के तलाक की वजह से डिप्रेशन में चली गई थीं आमिर खान की बेटी? इरा खान ने खुद बताई सच्चाई

locationनई दिल्लीPublished: Nov 02, 2020 04:44:25 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

कुछ वक्त पहले इरा ने बताया था कि वह डिप्रेशन से गुजर रही हैं। इरा ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह कहती हैं, हाय, मैं डिप्रेस्ड हूं। इरा आगे कहती हैं, मैं करीब चार सालों से डिप्रेशन में हूं।

ira_khan_depression.jpg

Ira Khan Depression

नई दिल्ली: कुछ वक्त पहले आमिर खान की बेटी इरा खान ने एक वीडियो शेयर किया था। इरा ने बताया था कि वह कुछ सालों से डिप्रेशन से गुजर रही हैं। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनके डिप्रेशन के पीछे कई तरह की बातें की गईं। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी आमिर खान का इरा की मां से तलाक को डिप्रेशन का कारण बता डाला। ऐसे में अब खुद इरा खान ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उनके डिप्रेशन की वजह उनके पेरेंट्स का तलाक नहीं था।
तलाक नहीं है वजह

इरा खान ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए कहा, ‘सॉरी, नया वीडियो लाने में टाइम लगा। बहुत सारे लोगों ने मुझसे पूछा कि मैं डिप्रेस क्यों हूं? इसका जवाब मुझे भी नहीं पता। मैंने कभी किसी से डिप्रेशन के बारे में बात नहीं की क्योंकि मुझे लगता था कि मुझे अपनी दिक्कतों को खुद ही संभालना चाहिए। मुझे नहीं पता था कि मेरे साथ क्या हो रहा है। क्यों मैं इतनी दुखी हूं। मुझे बहुत रोना आता था और मैं रोती थी लेकिन कभी समझ नहीं पाई कि मैं रो क्यों रही हूं? इरा आगे कहती हैं ‘मुझे समझ ही नही आता था कि मैं क्यों दुखी हूं। जब मेरे पेरेंट्स का तलाक हुआ तब मैं छोटी थी। लेकिन उससे मुझे कोई ऐसा झटका या सदमा नहीं लगा था क्योंकि दोनों ने आपसी सहमती से बिल्कुल शांति से तलाक लिया। तलाक होने के बाद भी दोनों दोस्त थे।’
Sushant Singh Rajput Case: एनसीबी के समन के बाद से गायब हैं दीपिका पादुकोण की मैनेजर

चार साल से डिप्रेशन में हैं

आपका बता दें कि कुछ वक्त पहले इरा ने बताया था कि वह डिप्रेशन से गुजर रही हैं। इरा ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह कहती हैं, “हाय, मैं डिप्रेस्ड हूं।” इरा आगे कहती हैं, “मैं करीब चार सालों से डिप्रेशन में हूं। मैं डॉक्टर के पास गई थी। मैं क्लिनिकली डिप्रेस्ड हूं। लेकिन अब मैं अच्छा महसूस कर रही हूं। पिछले एक साल से मैं मेंटल हेल्थ को लेकर कुछ करना चाहती थी लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं। इसलिए मैंने सोचा कि मैं आपको अपनी जर्नी पर लेकर जाती हूं और देखते हैं कि क्या होता है।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो