जेएनयू विवाद पर बस्सी ने कहा, सही दिशा में चल रही जांच

जेएनयू विवाद पर बस्सी ने कहा, सही दिशा में चल रही जांच
BS Bassi

Rakesh Mishra | Publish: Feb, 19 2016 02:48:00 PM (IST) New Delhi, Delhi, India

दिल्ली पुलिस आयुक्त बीएस बस्सी ने आरोपी बनाए गए भगोड़े छात्रों को जल्दी गिरफ्तार किए जाने का आश्वासन दिया

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस आयुक्त बीएस बस्सी ने कहा कि जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय में देश विरोधी नारे लगाए जाने के मामले की जांच सही दिशा में चल रही है और उन्हें उम्मीद है कि इस मामले में आरोपी बनाए गए भगोड़े छात्रों को जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बस्सी द्वारका में नए थाने और पुलिसकर्मियों के लिए एक नए रिहाइशी परिसर के शिलान्यास के मौके पर संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। जेएनयू विवाद में देश विरोधी नारे लगाने के मामले में एक छात्र उमर खालिद और कुछ अन्य छात्रों के नाम प्रमुखता से आने, और उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम के विभिन्न राज्यों में छापेमारी करने के सवाल पर पुलिस आयुक्त ने कहा कि जांच सही दिशा में है और आरोपी जल्दी पकड़ लिए जाएंगे।

तिहाड़ जेल में बंद जेएनयू छात्र नेता कन्हैया कुमार की सुरक्षा के बारे में पूछे जाने पर बस्सी ने कहा कि कन्हैया के खिलाफ गंभीर आरोप लगे हैं ऐसे में यदि उसे जमानत पर रिहा भी किया जाता है तो पुलिस को उसे अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया करानी पड़ेगी ताकि उसकी जान को किसी तरह का खतरा नहीं हो। जेएनयू प्रकरण को लेकर विवाद में घिरने और इसके कारण सूचना आयुक्त के पद के लिए सशक्त दावेदार होने की उनकी संभावनाए खत्म होने से जुड़ी खबरों के सवाल पर पुलिस आयुक्त ने कहा कि वह इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते और वैसे भी उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned