scriptभगवान शंकर की तरह मोदी भी विषपान करते रहे | Like Lord Shankar, Modi also kept drinking poison. | Patrika News

भगवान शंकर की तरह मोदी भी विषपान करते रहे

locationनई दिल्लीPublished: Jun 25, 2022 11:34:52 pm

Submitted by:

ANUJ SHARMA

गुजरात दंगें : शाह ने बताई मोदी के मन की पीड़ा

भगवान शंकर की तरह मोदी भी विषपान करते रहे

भगवान शंकर की तरह मोदी भी विषपान करते रहे

नई दिल्ली. गुजरात दंगों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुप्रीम कोर्ट से क्लीन चिट मिलने के एक दिन बाद गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि एक लंबी लड़ाई के बाद सत्य सोने की तरह बाहर आया है। एक न्यूज एजेंसी से साक्षात्कार में शनिवार को शाह ने कहा कि मैंने मोदीजी को झूठे आरोपों में 19 साल तक दर्द झेलते देखा है। देश का इतना बड़ा नेता एक शब्द बोले बगैर सभी दुखों को भगवान शंकर के विषपान की तरह गले में उतारकर सहन कर लड़ता रहा। शाह ने बताया कि चूंकि न्यायिक प्रक्रिया चल रही थी, इसलिए सत्य होने के बावजूद उन्होंने कुछ नहीं बोला। बहुत मजबूत मन का आदमी ही ऐसा कर सकता है।
तब धरना-प्रदर्शन नहीं हुए थे
शाह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने सभी आरोपों को खारिज किया है। इस फैसले ने सिद्ध किया है कि सभी आरोप राजनीतिक रूप से प्रेरित थे। परोक्ष रूप से कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि मोदीजी से भी पूछताछ हुई थी लेकिन तब किसी ने धरना-प्रदर्शन नहीं किया था और हमने कानून को सहयोग दिया। मेरी भी गिरफ्तारी हुई थी लेकिन कोई भी धरना-प्रदर्शन नहीं हुआ था।
मोदी की छवि खराब करने की कोशिश
सुप्रीम कोर्ट ने भी कहा कि आरोप लगाने वाली जकिया जाफरी किसी और के निर्देश पर काम करती थीं। एनजीओ ने कई पीडि़तों के हलफनामे पर साइन किए लेकिन पीडि़तों का पता नहीं है। सब जानते हैं कि तीस्ता की एनजीओ सब कर रही थी। यूपीए सरकार ने तीस्ता सीतलवाड़ और उनके एनजी की मदद की है। मोदी जी की छवि को खराब करने के लिए यह सब किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो