script‘धक-धक गर्ल’ Madhuri Dixit का ये किलर लुक देख आपका भी धक-धक करने लगेगा दिल | Patrika News
नई दिल्ली

‘धक-धक गर्ल’ Madhuri Dixit का ये किलर लुक देख आपका भी धक-धक करने लगेगा दिल

3 Photos
1 year ago
1/3

Madhuri Dixit Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों अपने डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhala Jaa) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। शो में एक्ट्रेस बतौर जज नजर आ रही हैं। शो के दौरान भी एक्ट्रेस की डांस वीडियो और लुक्स की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल रह चुकी हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक्स की वजह से चर्चाओं में रहने लगी हैं।

2/3

माधुरी दीक्षित अपने शो के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहकी हैं। हाल में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं। इतना ही नहीं उनके इस लुक्स के फैंस भी दीवाने हुए जा रहे हैं। शेयर की गई फोटो में एक्ट्रेस सफेद रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं, जिसके साथ माधुरी ने स्टाइलिश ब्लाउज कैरी किया है।

3/3

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस एथनिक लुक में दिखाई दे रही हैं। उनके इस फोटोशूट ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है। इसके साथ एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से अपने लुक को कंप्लीट किया है, जो काफी शानदार नजर आ रहा है। माधुरी का नया लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही माधुरी की इन तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ गए हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.