ममता को सहारा, केजरी को झटका !

 ममता को सहारा, केजरी को झटका !

| Updated: 16 Jan 2015, 11:56:00 AM (IST) New Delhi, Delhi, India

नई दिल्ली । एक चैनल के हवाले से आई खबर में इस बात की संभवना व्यक्त की गई है कि अन्‍ना ह...

नई दिल्ली । एक चैनल के हवाले से आई खबर में इस बात की संभवना व्यक्त की गई है कि अन्‍ना हजारे 19 फरवरी को ममता बनर्जी के साथ एक साझा प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में तृणमूल के साथ ही ममता बनर्जी के पीएम उम्‍मीदवारी को समर्थन की घोषणा कर सकते हैं।

चैनल यह बता रहा है कि अगर ऎसा होता है तो यह अन्ना हजारे के शिष्य रहे अरविंद केजरीवाल के लिए जोरदार झटका होगा। वह इसलिए क्‍योंकि चुनाव में तृणमूल भी उसी मुद्दे पर वोट बटोरने की कोशिश करेगी,‍ जिस पर केजरीवाल की पूरी योजना टिकी हुई है।

खबर के मुताबिक इस प्रेस कांफ्रेंस के बाद तृणमूल लोकसभा चुनाव के लिए रणभेरी बजा सकती है। इस बार पार्टी का इरादा पश्चिम बंगाल के बाहर भी चुनावी दांव खेलने का है।
पहले भी पार्टी ने नॉर्थ ईस्‍ट के साथ ही उत्तर प्रदेश और बिहार विधानसभा चुनाव में अपने उम्‍मीदवार उतारे थे।

हालांकि इस से पहले भी अन्ना कई मौकों पर ममता की सादगी की तारीफ कर उनके प्रधानमंत्री बनाए जाने की बात कर चुके हैं लेकिन ऎसा पहली बार होगा कि वे अधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा करेंगे।

इस बात पर गौर किया जाए कि इस से पहले अन्‍ना हजारे ने बीते दिनों 17 बिंदुओं का एक चार्टर सभी पार्टियों को सौंपा था, जिसपर तृणमूल ने उन्‍होंने सकारात्‍मक जवाब दिया था।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned