script

अजब-गजब: मां के लिए बेटे ने धरा ‘रूप’, लेकिन चढ़ गया पुलिस के हत्थे

locationनई दिल्लीPublished: Dec 14, 2019 09:27:37 pm

Submitted by:

Nitin Bhal

Viral News: जीवन में मां का सबसे ऊंचा स्थान है। मां के लिए लोग क्या-क्या नहीं कर गुजरते। लेकिन अगर मां के लिए कानून भी तोडऩा पड़े तो उसका अंजाम भी भुगतने को तैयार रहना पड़ता…

अजब-गजब: मां के लिए बेटे ने धरा ‘रूप’, लेकिन चढ़ गया पुलिस के हत्थे

अजब-गजब: मां के लिए बेटे ने धरा ‘रूप’, लेकिन चढ़ गया पुलिस के हत्थे

नई दिल्ली. जीवन में मां का सबसे ऊंचा स्थान है। मां के लिए लोग क्या-क्या नहीं कर गुजरते। लेकिन अगर मां के लिए कानून भी तोडऩा पड़े तो उसका अंजाम भी भुगतने को तैयार रहना पड़ता है। ऐसा ही एक वाकया हुआ लैटिन अमरीकी देश ब्राजील में। जहां एक बेटे को मां की मदद के लिए कानून तोडऩा पड़ा और जेल की हवा खानी पड़ी। दरअसल, ड्राइविंग लाइसेंस पाने के लिए गाड़ी भी चलाकर दिखानी पड़ती है। लेकिन कई लोग हैं, जो बिना इस टेस्ट को दिए लाइसेंस पाना चाहते हैं। ऐसे में कुछ लोग तो जुगाड़ कर लेते हैं, तो कुछ कमाल। ब्राजील में एक बेटे ने ‘कमाल’ ही किया है। वो अपनी मां की जगह ड्राइविंग टेस्ट देने पहुंच गया। इसके लिए उसने बहरूपिए की तरह मां का भेस धरा और टेस्ट देने चला गया। और हां, इसके बारे में उसकी मां कोई खबर नहीं थी। अगर होती तो शायद यह बेटा इतनी बड़ी गलती नहीं करता। मामला ब्राजील के पोर्टो वेल्हो का है। यहां रहने वाली 60 वर्षीय मारिया तीन बार ड्राइविंग टेस्ट दे चुकी थीं। लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल रही थी। ऐसे में 43 वर्षीय बेटे हैटर ने मां का वेश बनाकर उनके लिए ड्राइविंग टेस्ट देने का फैसला किया।

जब खुद को दिया मां का लुक

अजब-गजब: मां के लिए बेटे ने धरा ‘रूप’, लेकिन चढ़ गया पुलिस के हत्थे

रिपोर्ट के मुताबिक, बीते मंगलवार को हैटर मां के भेस में उनके लिए ड्राइविंग टेस्ट देने पहुंचा। यह मारिया का चौथा प्रयास था। पूरी तरह से खुद को मां के रूप में बदलने के लिए उसने नेलपेंट लगाया, ब्लाउज, स्कर्ट पहना और तगड़ा मेकअप किया। लोग उसे महिला समझ भी रहते थे। लेकिन उसकी आवाज और अदाओं ने मामला बिगाड़ दिया। रोन्डोनिया स्टेट ट्रैफिक डिपार्टमेंट के एग्जामिनर ने पुलिस को बताया कि वह सामान्य नहीं लग रही थीं। उसकी आवाज मर्दाना थी। ऐसे में जब मैं उनके साथ कार में बैठा, तो मुझे यकीन हो गया कि वह औरत के भेस में कोई मर्द है। इसके बाद उन्होंने उनका पहचान पत्र मांगा, तो दूध का दूध और पानी का पानी हो गया। फिर क्या पुलिस शख्स को धोखाधड़ी के मामले में पकड़ ले गई।

ट्रेंडिंग वीडियो