scriptसपना चौधरी को लेकर मनोज तिवारी ने दिए बड़े संकेत, कहा- 30 को करूंगा अहम घोषणा | manoj tiwari big announce for sapna | Patrika News

सपना चौधरी को लेकर मनोज तिवारी ने दिए बड़े संकेत, कहा- 30 को करूंगा अहम घोषणा

locationनई दिल्लीPublished: Mar 28, 2019 07:19:20 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

सपना चौधरी को लेकर मनोज तिवारी करेंगे बड़ी घोषणा
तीस तारीख को हो सकता है बड़ा ऐलान

sapna

सपना चौधरी को लेकर मनोज तिवारी ने दिए बड़े संकेत, कहा- 30 को करूंगा अहम घोषणा

नई दिल्ली। अचानक सियासी हलचल मचाने वाली मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी फिर सुर्खियों में आ गई हैं। दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि अगामी तीस तारीख को सपना चौधरी को लेकर वह अहम घोषणा करेंगे। तिवारी के इस बयान के बाद सपना चौधरी को लेकर एक बार फिर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है।
तीस तारीख को मनोज तिवारी करेंगे बड़ी घोषणा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सपना चौधरी के भाजपा में शामिल होने की घोषणा मनोज तिवारी इसी दिन कर सकते हैं। हालांकि, जब तक औपचारिक घोषणा न हो जाए तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता है। क्योंकि, इससे पहले कांग्रेस पार्टी ने दावा किया था कि सपना चौधरी उनकी पार्टी में शामिल हो गई हैं। लेकिन हरियाणवी डांसर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बयान का खंडन किया था। इसके बाद मनोज तिवारी से सपना चौधरी ने मुलाकात की थी, दोनों की फोटो भी सामने आई थी। जिसके बाद से कयास लगाया जा रहा है कि वह भाजपा में शामिल हो सकती हैं।
क्या भाजपा की होंगी सपना?

गौरतलब है कि सपना चौधरी ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी का दावा गलत है, फिलहाल वह किसी भी पार्टी में शामिल नहीं होने जा रही हैं। इसके जवाब में कांग्रेस ने सपना चौधरी के पार्टी में शामिल होने के सबूत भी पेश किए थे। वहीं, सपना चौधरी ने मनोज तिवारी के साथ एक फोटो शेयर की थी। हालांकि, इसी बीच सपना चौधरी की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं, लेकिन सपना चौधरी ने इन तस्वीरों पर कहा कि ये काफी पहले की है। अब देखना यह है कि तीस तारीख को ‘सपना’ भाजपा की होती हैं या फिर कुछ और खुलासा होता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो