scriptदिल्ली: मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों की हड़ताल खत्म | Maulana Azad Medical College Delhi Doctors Strike today | Patrika News

दिल्ली: मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों की हड़ताल खत्म

locationनई दिल्लीPublished: Jul 08, 2019 08:08:24 pm

Submitted by:

Mohit sharma

Delhi Doctors Strike हड़ताल पर राजधानी दिल्ली के डॉक्टर्स
मरीज के रिश्तेदार ने डॉक्टर के साथ की मारपीट
मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज, जीबी पंत के डॉक्टर्स हड़ताल पर

Delhi Doctors Strike

दिल्ली: हड़ताल पर गए मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर, मारपीट का आरोप

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल डॉक्टर्स की देशव्यापी हड़ताल को अभी महीना भर नहीं बीता था कि अब राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के डॉक्टर्स हड़ताल ( delhi doctors strike ) पर चले गए हैं। दिल्ली में सोमवार को मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज ( Maulana Azad Medical College ) समेत, LNJP अस्पताल, जीबी पंत ( GB Pant ) और गुरु नानक आई सेंटर के डॉक्टर्स हड़ताल पर चले गए हैं।

 

https://twitter.com/ANI/status/1148127212559896578?ref_src=twsrc%5Etfw

प्रशासन से कार्यस्थल पर सुरक्षा की मांग

डॉक्टर्स का आरोप है कि रविवार रात एक मरीज के रिश्तेदार ने इमरजेंसी वार्ड में घुस आए और डॉक्टर के साथ मारपीट की थी। आरोपी है कि मारपीट करने वालों की शिकायत के बाद भी मरीज के रिश्तेदारों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। यही वजह है कि डॉक्टर्स हड़ताल ( Delhi Doctors Strike ) पर चले गए हैं। हड़ताली डॉक्टर्स का कहना है कि वो प्रशासन से मिलकर कार्यस्थल पर सुरक्षा की मांग करेंगे।

महबूबा मुफ्ती ने अमरनाथ यात्रा की व्यवस्था को बताया कश्मीरियों के खिलाफ, राज्यपाल से करेंगी बात

 

 Delhi Doctors Strike

मारपीट में डॉक्टर मलिक जख्मी

जानकारी के अनुसार रविवार रात 11.30 बजे एक मरीज के रिश्तेदार और डॉक्टर में किसी बात को लेकर आपसी कहासुनी हो गई। देखते ही देखते मरीज के रिश्तेदारों ने हंगामा खड़ा कर दिया और मेडिसिन विभाग के डॉ. सऊद मलिक की पिटाई कर दी। इस मारपीट में डॉक्टर मलिक जख्मी हो गई। उनको कई जगह चोटें आईं। उधर, घटना की सूचना मिलते ही हॉस्पिटल के डॉक्टर्स ने सोमवार से हड़ताल( Delhi Doctors Strike ) पर जाने का ऐलान कर दिया।

आखिर राहुल गांधी मान क्यों नहीं लेते पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बात?

 

 Delhi Doctors Strike

आरोपियों की गिरफ्तारी तक हड़ताल

आपको बता दें कि ताजा घटना से पहले भी बीते कुछ ही दिनों में ऐसी दो घटनाएं सामने आ चुकी हैं। ऐसे में कॉलेज प्रबंधन ने प्रशासन से पुख्ता सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है। वहीं, डॉक्टरों ने आरोपियों की गिरफ्तारी तक हड़ताल ( Delhi Doctors Strike ) वापस न लेने का ऐलान किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो