scriptNaredra Modi: Me and my Rajasthan on the target of BJP-Ashok Gehlot | Congress: भाजपा के टारगेट पर मैं और मेरा राजस्थान-अशोक गहलोत | Patrika News

Congress: भाजपा के टारगेट पर मैं और मेरा राजस्थान-अशोक गहलोत

Congress: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने दिल्ली पहुंचते ही भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, ‘भाजपा के टारगेट पर मैं और मेरा राजस्थान (Rajasthan) है। अगले डेढ़ साल में कई बार भाजपा कोशिश करेगी।’ उन्होंने कहा कि हॉर्स ट्रेडिंग भाजपा की फितरत है, लेकिन राजस्थान में वह मात खा गए। गहलोत ने सोनिया गांधी व राहुल गांधी का बचाव करते हुए कहा कि इन दोनों नेताओं ने स्पष्ट संदेश दे रखा है कि वह विचारधारा से समझौता नहीं करेंगे। जिसकी वजह से भाजपा सरकार उन पर दबाव बनाने के लिए ईडी-सीबीआई का सहारा ले रही है।

नई दिल्ली

Updated: June 12, 2022 11:26:46 pm

Ashok Gehlot: अशोक गहलोत रविवार शाम को दिल्ली पहुंचे। जहां हवाई अड्डे पर पत्रकारों से उन्होंने कहा कि वह सोमवार को राहुल गांधी के ईडी की पूछताछ के विरोध प्रदर्शन में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने ईडी, सीबीआई, आयकर विभाग, न्यायपालिका समेत सभी संस्थाओं पर दबाव बना रखा है। अब समय आ गया है कि सभी भारतवासियों को अपने मजहब-जाति की बातों को छोड़ कर देशहित में सोचना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज कुछ लोग हिन्दू-हिन्दू कर के खुश हो रहे हैं। देश में बहुमत हिन्दुओं का है। मुझे भी हिन्दू होने पर गर्व है, लेकिन दूसरे धर्मों का सम्मान करना मेरा फर्ज है। यह लोगों को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसी मुस्लिम को टिकट नहीं देकर चुनाव जीतने के लिए माहौल बनाया जा रहा है। उन्हें यह बड़ी बहादुरी लगती है, जिससे ध्रुवीकरण होता। इसके आने वाले समय में नतीजे बड़े खराब होंगे।

ashok gehlot
ashok gehlot
इतिहास वो ही बनाएगा, जो इतिहास पढक़र राजनीति करेगा

गृह मंत्री अमित शाह के इतिहास बनाने के बयान पर तंज करते हुए गहलोत ने कहा कि इतिहास को पढऩे की जरूरत है। कांग्रेस का इतिहास शानदार है। देश के लिए कांग्रेस ने 75 साल में कई बलिदान दिए हैं। देश को अखंड रखने के लिए इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सरदार बेअंत सिंह शहीद हो गए। इतिहास वो ही बनाएगा, जो इतिहास पढक़र राजनीति करेगा। भाजपा नेता इतिहास समाप्त करने की बात कर रहे हैं, लेकिन यह कभी इतिहास नहीं बना पाएंगे।
राहुल ने जो कहा, वही हो रहा है

गहलोत ने कहा कि कोरोना के समय राहुल गांधी ने सरकार को चेताया था, लेकिन सरकार ने नहीं माना। लंदन में राहुल ने देश के हालात का जिक्र करते हुए भाजपा के पूरे मुल्क में केरोसिन छिटक का बयान दिया। अब यह सबके सामने दिख रहा है। छोटी-छोटी जगह पर भी दंगे हो रहे हैं।
इंदिरा को बंद किया तो बन गई इंदिरा लहर

गहलोत ने कहा कि मोरारजी देसाई के प्रधानमंत्री रहते समय समय चिकमंगलूर से इंदिरा गांधी उपचुनाव जीत गई थी। तब भी सरकार ने बहुमत के दम पर उन्हें जेल में डाल दिया, जिसके बाद पूरा देश उनके साथ खड़ा हुआ और इंदिरा गांधी के समर्थन में इंदिरा लहर चली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह घमंड में है। घमंड आज तक किसी का नहीं रहा, इनका भी समाप्त होगा।
शोभारानी के बयान से भाजपा नेता हो गए चकरी

गहलोत ने भाजपा से निलंबित विधायक शोभारानी कुशवाह के बयान की तारीफ करते हुए कहा कि वह दमखम वाली महिला है। उनके सटीक बयान से भाजपा नेता चकरी हो गए होंगे। भाजपा उनके पास आई थी, वह नहीं गई थी।
...

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

सीढ़ियां से उतरने के दौरान गिरे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, कंधे की हड्डी टूटीदिल्ली और पंजाब में दी जा रही मुफ्त बिजली, गुजरात में क्यों नहीं?: केजरीवालहैदराबाद में बोले PM मोदी- 'तेलंगाना में भी जनता चाहती है डबल इंजन की सरकार, जनता खुद ही बीजेपी के लिए रास्ता बना रही'पीएम मोदी ने लंबे समय तक शासन करने वाली पार्टियों का मजाक उड़ाने के खिलाफ चेताया, कहा - 'मजाक मत उड़ाएं, उनकी गलतियों से सीखें'Rajasthan: वाहन स्क्रैपिंग सेंटर के लिए एक एकड़ जमीन जरूरीAchievement : ऐसा क्या किया पुलिस ने की मिला तीन लाख का ईनाम और शाबाशी ?Mumbai News Live Updates: फ्लोर टेस्ट से पहले शिवसेना का नया दांव, स्पीकर राहुल नार्वेकर से की 39 विधायकों के खिलाफ एक्शन की मांगहनुमानजी के नाम पर वोट मांग रहे कमल नाथ! भाजपा ने की शिकायत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.