scriptदिल्ली देहात के किसी गांव में नहीं खुलने देंगे शराब के नए ठेके : चौधरी सुरेन्द्र सोलंकी | New liquor contracts will not be allowed to open in any village of Del | Patrika News

दिल्ली देहात के किसी गांव में नहीं खुलने देंगे शराब के नए ठेके : चौधरी सुरेन्द्र सोलंकी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 23, 2021 06:54:45 pm

Submitted by:

anurag mishra

पंचायत की ओर से लिया गया अहम फैसला

दिल्ली देहात के किसी गांव में नहीं खुलने देंगे शराब के नए ठेके : चौधरी सुरेन्द्र सोलंकी

दिल्ली देहात के किसी गांव में नहीं खुलने देंगे शराब के नए ठेके : चौधरी सुरेन्द्र सोलंकी

नई दिल्ली। दिल्ली के पालम गांव में सकल पंचायत पालम-360 के पंचायत की ओर से एक अहम फैसला लिया गया जिसके मुताबिक ये तय किया गया है कि पूरे दिल्ली देहात में एक भी शराब के नए ठेके नहीं खोलने दिए जाएंगे। इसके लिए दिल्ली सरकार से पुरजोर अपील की जाएगी। इसके बावजूद भी यदि शराब के नए ठेके खोलने का प्रयास किया जाता है तो इसके खिलाफ आंदोलन भी किया जाएगा। इस मौके पर पालम-360 के प्रधान चौधरी सुरेंद्र सोलंकी ने कहां कि पंचायत ने एक बहुत बड़ा फैसला लिया है और निश्चित रूप से हम सब मिलकर इस फैसले को अमल में लाएंगे। यह सभी जानते हैं कि शराब की लत हमारे नौजवान पीढ़ी का वर्तमान और भविष्य दोनों खराब कर रहा है। इससे परिवार में भी कलह का वातावरण बना रहता है। साथ ही ये स्वास्थ्य के लिए भी जानलेवा है। इसलिए हम दिल्ली देहात के क्षेत्र में शराब के नए ठेके खोले जाने के सख्त खिलाफ हैं।

इस अवसर पर यहाँ एक निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का भी आयोजन किया गया। इस मौके पर दिल्ली देहात के प्रतिनिधियों में चौ० धारा सिंह प्रधान बवाना-52, चौ० अजय नंबरदार प्रधान तिहाड़-28, चौधरी रणबीर सिंह, धर्मपाल भारद्वाज, सतीश सहरावत, सुरेंद्र मटियाला, चौधरी हजारीलाल, चौधरी सतवीर सिंह, चौधरी राजेंद्र, चौधरी सुखबीर, प्रदीप, विकास यादव, राजेंद्र जाटव, रणवीर शास्त्री, तेजपाल, रतिराम व देश के अन्य हिस्सों से भी आये हुए कई गणमान्य जन मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो