script

टूटने के कगार पर पहुंची इमरान खान की तीसरी शादी, इंसान नहीं जानवर बना वजह!

locationनई दिल्लीPublished: Apr 25, 2018 03:19:16 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

टूटने के कगार पर पहुंच गई इमरान खान की तीसरी शादी। वहज है चौंकाने वाली।

imran khan
नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इंसाफ के नेता इमरान खान की तीसरी शादी भी टूटने के कगार पर पहुंच गई है। हालांकि, इस बार इमरान की शादी टूटने की वजह कोई इंसान नहीं बल्कि एक जानवर है। एक वेबसाइट के मुताबिक, इमरान की पत्नी बुशरा मानेक कुत्ते की वजह से इमरान का घर छोड़कर अपने मायके चली गई है।
https://twitter.com/hashtag/Pakistan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कुत्तों की वजह से बुशरा ने छोड़ा घर

बताया जा रहा है कि बुशरा मानेक इमरान के पालतू कुत्तों से बेहद परेशान हैं। इसकी वजह से बुशरा और इमरान के रिश्तों में कटास पैदा होने लगा था। मामला इतना गंभीर हो गया कि बुशरा आखिरकार वापस अपने घर लौट गई। जानकारी के मुताबिक, इमरान ने जब बुशरा से शादी की थी तब बुशरा ने यह शर्त रखी थी कि वो अपने कुत्तों को कहीं और भेज देंगे। इमरान ने कुछ वक्त शर्त का पालन करते हुए कुत्तों को कहीं और भेज दिया। लेकिन, कुछ ही समय बाद वे कुत्ते इमरान के घर वापस आ गए। दरअसल, बुशरा कु्त्तों के साथ नहीं रहना चाहती है, जबकि इमरान को कुत्ते बेहद ही पसंद हैं। बुशरा का आरोप है कि ये कुत्ते दिनभर घर में घूमते रहते हैं और वहां गंदगी भी फैलाते हैं। इतना ही नहीं कहा यह भी जा रहा है कि बुशरा की पिछली शादी से हुआ बच्चा भी इमरान के घर में लंबे वक्त से रह रहे थे। लेकिन कथित तौर पर शादी के वक्त यह तय हुआ था कि बुशरा के परिवार का कोई भी सदस्य लंबे वक्त तक इमरान के घर में नहीं रहेगा। बहरहाल, पीछे की जो भी सच्चाई हो, फिलहाल बुशरा घर छोड़कर चली गई हैं और चर्चा यह है कि इमरान खान की तीसरी शादी भी टूट चुकी है।
पिछले महीने ही हुई थी दोनों की शादी

गौरतलब है कि इमरान ने पिछले ही महीने अपनी आध्यात्मिक गुरू बुशरा मानेक से शादी की थी। इसके पहले वो जेमिमा स्मिथ और रेहम खान से शादी कर चुके हैं। दोनों से तलाक के बाद 66 साल के इमरान ने 45 साल की बुशरा से शादी की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो