वाह.. पति हो तो ऐसा! पत्नी को गिफ्ट किया चांद पर प्लॉट

हर कोई अपने पार्टनर से बहुत प्यार करता है। अपने प्यार को साबित करने के लिए लोग कुछ भी कर गुजारे के लिए तैयार रहते है। अक्सर देखने को मिलता है कि कई लोग अपनी प्रेमिका के लिए महंगे-महंगे गिफ्ट देते है। कुछ लोग अपने प्रेमिका के लिए चांद-तारे तोड़कर लाने की बात भी करते है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 28 Oct 2020, 03:29 PM IST

हर कोई अपने पार्टनर से बहुत प्यार करता है। अपने प्यार को साबित करने के लिए लोग कुछ भी कर गुजारे के लिए तैयार रहते है। अक्सर देखने को मिलता है कि कई लोग अपनी प्रेमिका के लिए महंगे-महंगे गिफ्ट देते है। कुछ लोग अपने प्रेमिका के लिए चांद-तारे तोड़कर लाने की बात भी करते है। लेकिन एक बंदा ऐसा है जो अपनी पत्नी के लिए चांद पर प्लॉट बुक करवाया है। इससे आप अंदाजा लगा सकते है कि यह शख्स अपनी पत्नी से कितना प्यार करता है और अपनी बीवी के लिए कितना कुछ कर भी सकता है। हम बात कर रहे है पाकिस्तान के रावलपिंडी में रहने वाले शोएब अहमद की। इस बंदे अपने बीवी को गिफ्ट में चांद पर प्लॉट किया है। इसको अब तक का सबसे अनोखा और महंगा गिफ्ट बताया जा रहा है।

moon plot

एकड़ खरीदी जमीन
पाकिस्तान के रावलपिंडी के रहने वाले शोएब अहमद ने अपनी बेगम के लिए चांद पर जमीन खरीदी है। बताया जा रहा है कि शोएब अहमद ने 45 अमेरिकी डॉलर देकर चांद पर अपनी जमीन नाम करवा ली है। खबरों के अनुसार, 23 वर्षीय शोएब के पास चांद पर जमीन के कागज भी है। एक इंटरव्यू के दौरान शोएब अहमद ने बताया कि वह अपनी पत्नी से बहुत ज्यादा प्यार करते है। वह अपनी बेगम के वेडिंग गिफ्ट देने के लिए उसने चांद पर एक एकड़ जमीन खरीदी है। खबरों के अनुसार, ये जमीन ‘सी ऑफ वेपर’ नामक क्षेत्र में खरीदी गई है। अहमद की पत्नी मदीहा ने बताया कि जब शोएब ने इस जमीन के बारे में बताया तो उसे यकीन नहीं हुआ। टीवी पर देखने के बाद उनको इस पर यकीन हुआ।

यह भी पढ़े :— इस बिल्डिंग में बसा है पूरा शहर: पुलिस स्टेशन से लेकर है स्कूल, अस्पताल और पार्क भी

moon plot

चांद पर घर बनाने तैयारी तेज
बहुत कम लोग जानते है कि बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने चांद पर जमीन खरीद रखी है। अब बहुत से लोग सुशांत की तरह ही चांद पर अपने लिए जमीन खरीद रहे है। खबरों के अनुसार, अब चांद पर जमीन की खरीददारी के बाद अब वहां घर बनाने की तैयारी का काम भी तेजी से चल रहा है।

 

यह भी पढ़े :— फ्लाइट में फाइट : मास्क के लिए टोका तो पति ने दी गाली, पत्नी ने जड़ दिया थप्पड़, वीडियो वायरल

moon plot

बन रही है स्पेशल ईंट
बताया जा रहा है कि भारतीय वैज्ञानिकों ने इसके लिए स्पेशल ईंट तैयार की है। जिससे चांद पर स्थाई घर बनाया जा सकेगा। कहा तो ऐसा भी जा रह है कि यह कोई आम ईंट नहीं बल्कि इसको बनाने के लिए चांद से मिट्टी लाई है। खबरों के अनुसार, इस स्पेशल ईंट को बनाने के लिए बैक्टीरिया और ग्वार फलियों का भी इस्तेमाल किया गया है। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है, यह तो बाद में पता चलेगा।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned