न्यूजीलैंड दौरे के लिए टेस्ट टीम के चयन से पहले पृथ्वी शॉ हुए फिट, अभ्यास सत्र का किया ट्वीट

पृथ्वी शॉ ने अपने अभ्यास सत्र का एक वीडियो ट्विटर पर डालकर यह ऐलान कर दिया है कि वह पूरी तरह फिट हैं और न्यूजीलैंड दौरे के लिए उपलब्ध हैं।

Mazkoor Alam

January, 1502:21 PM

नई दिल्ली : सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट और वनडे टीम का ऐलान होने से पहले पूरी तरह फिट हो गए हैं और उन्होंने यो-यो टेस्ट पास कर लिया है। बता दें कि 19 जनवरी को चयनकर्ता टेस्ट टीम का ऐलान कर सकते हैं। शॉ को रणजी ट्रॉफी के एक मुकाबले के दौरान डाइव लगाते हुए कंधे में चोट हो गई थी। मीडिया खबर की मानें तो वह 16 या 17 जनवरी को इंडिया-ए टीम से जुड़ने के लिए न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो सकते हैं।

ट्वीट कर किया फिटनेस का ऐलान

इस बीच पृथ्वी शॉ ने अपने अभ्यास सत्र का एक वीडियो ट्विटर डालकर यह ऐलान कर दिया है कि वह पूरी तरह फिट हैं और न्यूजीलैंड दौरे के लिए उपलब्ध हैं। उन्होंने इस वीडियो पर लिखा है- मेरी पसंदीदा आवाज। ये आवाज तब आती है, जब गेंद बल्ले के बीचोबीच लगती है। शानदार नेट सेशन जा रहा है।

कोहली को अपनी फिरकी पर हर बार नचाने में हो जाते हैं कामयाब, एक साल में चार बार पैवेलियन भेजा

गौतम गंभीर और मदनलाल बन सकते हैं क्रिकेट सलाहकार समिति के सदस्य

19 को होगा टेस्ट टीम का ऐलान

पृथ्वी शॉ के फिट होने के बाद चयनकर्ताओं के पास टेस्ट टीम के तीसरे ओपनर के लिए विकल्प बढ़ गया है। इसके अन्य दावेदारों में केएल राहुल और शुभमान गिल भी हैं। ऐसी संभावना है कि इन दोनों पर शॉ को वरीयता मिल सकती है, क्योंकि वह टेस्ट मैच में खुद को साबित कर चुके हैं। न्यूजीलैंड दौरे पर पहला टेस्ट 21 और दूसरा 29 फरवरी से खेला जाना है। डोपिंग मामले में प्रतिबंध से वापसी के बाद से वह जबरदस्त फॉर्म में हैं। पहले मुश्ताक अली ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन किया था। इसके बाद बड़ौदा के खिलाफ पहले रणजी मैच में 202 और 66 रनों की पारी खेली थी।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned