Charanjit Singh Channi: पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस, कर दिए कई बड़े ऐलान

चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) पंजाब के नए मुख्यमंत्री (punjab new cm) बन गए हैं। मुख्यमंत्री बनने के बाद चरणजीत सिंह चन्नी पहली बार मीडिया से मुखातिब हो रहे हैं। इस दौरान उन्होंने पहले कांग्रेस आलाकमान और पार्टी विधायकों द्वारा उनपर भरोसा जताने पर धन्यवाद दिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह आम आदमी की सरकार है, यहां जनता के हित की बात होगी।

By: Nitin Singh

Published: 20 Sep 2021, 01:35 PM IST

नई दिल्ली। चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) पंजाब के नए मुख्यमंत्री (punjab new cm) बन गए हैं। मुख्यमंत्री बनने के बाद चरणजीत सिंह चन्नी पहली बार मीडिया से मुखातिब हो रहे हैं। इस दौरान उन्होंने पहले कांग्रेस आलाकमान और पार्टी विधायकों द्वारा उनपर भरोसा जताने पर धन्यवाद दिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह आम आदमी की सरकार है, यहां जनता के हित की बात होगी। इसके साथ ही वो किसान आंदोलन (farmer protest) को लेकर अन्नदाताओं के साथ खड़े नजर आए। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार तीनों कृषि कानूनों को वापस ले। चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि अगर किसानों पर आंच आई तो मैं अपनी गर्दन पेश कर दूंगा।

किसानों के बिल होंगे माफ

इसके साथ ही चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने कहा कि किसानों का बिजली, पानी समेत सभी बिल पूरी तरह से माफ होंगे। वहीं किसानों के कटे बिलजी कनेक्शन भी जल्द ही बहाल किए जाएंगे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में रेत माफियाओं के लिए कोई जगह नहीं है। पंजाब के नए मुख्यमंत्री ने कहा कि जिन किसानों के बिजली बिल कटे हुए हैं, उनके सभी कनेक्शनों को बहाल कर दिया जाएगा। हड़ताल पर गए हुए सभी कर्मचारियों से मुख्यमंत्री ने अपील करते हुए कहा कि उनकी बात मान कर सभी लोग काम पर वापस आ जाएं, कुछ वक्त दें और उनकी चिंताओं को दूर किया जाएगा।

यह भी पढ़े: चरणजीत सिंह चन्नी ने ली पंजाब मुख्यमंत्री पद की शपथ

पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने ऐलान किया कि सभी गरीबों के बिल माफ किए जाएंगे, कैबिनेट में इस फैसले को पास कर दिया जाएगा। इसके साथ ही हर किसी का पुराना बिल माफ कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हाईकमान ने 18 मुद्दे हमें पंजाब के लिए दिए हैं, हम इसी कार्यकाल में पूरा कर देंगे। पंजाब के नए मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी सेक्रेटरी को आदेश जारी कर दिया जाएगा, हफ्ते में दो दिन सिर्फ जनता की शिकायत को सुना जाएगा। कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

किसानों और आम आदमियों को साथ लेकर चला जाएगा और उनकी मुश्किलों को दूर किया जाएगा पंजाब में पार्टी की नीतियों को लागू किया जाएगा, पार्टी की नीतियों को लागू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी की विचारधारा पर चलकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की मुश्किलों को भी दूर किया जाएगा।

Show More
Nitin Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned