कार के इंजन में छिपा था 10 फुट का अजगर, ऐसे निकाला बाहर, देखें वीडियो

कई बार हमारे साथ ऐसी घटनाएं घटती है जिसके बारे में कभी किसी ने भी सोचा होता है। जब कुछ अचानक होता है कि हर कोई चौंका जाता है। कुछ ऐसा ही फ्लोरिडा (Florida) में एक शख्स के साथ हुआ है। यहां पर एक कार के अंदर बर्मीज अजगर ने अपना आशियाना बना लिया।

By: Shaitan Prajapat

Published: 03 Nov 2020, 10:20 AM IST

नई दिल्ली। कई बार हमारे साथ ऐसी घटनाएं घटती है जिसके बारे में कभी किसी ने भी सोचा होता है। जब कुछ अचानक होता है कि हर कोई चौंका जाता है। कुछ ऐसा ही फ्लोरिडा (Florida) में एक शख्स के साथ हुआ है। यहां पर एक कार के अंदर बर्मीज अजगर ने अपना आशियाना बना लिया। वह कार के इंजन के अंदर हुड में छिपकर बैठ गया। जैसे ही कार के मालिक ने देखा तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। इसके बाद उन्होंने वन्यजीव अधिकारियों को बुलाया और कार के इंजन से बाहर निकाला। इसका एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।

दो लोगों ने मिलकर निकाला
इस डरावना वीडियो को एफडब्ल्यूसी द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किया गया था। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, हमें एक नीले मस्टैंग के हुड के नीचे एक बड़े अजगर के बारे में फोन आया। हमारे अधिकारी तुरंत पहुंचे और 10 फुट लम्बे अजगर को रेस्क्यू कर लिया। जब कार के मालिक ने इंजन खोला को चकित रह गया। उन्होंने फ्लोरिया के मछली और वन्यजीव संरक्षण आयोग के अधिकारियों का एक वीडियो बनाया। जिसमें कार के इंजन से करीब 10 फिट सांप को निकाला गया। वीडियो में आप देख सकते है कि अधिकारी अजगर को उठाते हैं, तो वो खुद को छुड़ाने की कोशिश करता है। इसके बाद दो लोग मिलकर पकड़कर उसको झोले में डालते नजर आ रहे है।

बर्मीज अजगर एक आक्रामक प्रजाति है
सीएनएन की खबर के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग खूब देख रहे है और दिल खोलकर कमेंट भी कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, यह बहुत ही डरावना, उम्मीद करता हूं कि यह शख्स कभी इस कार में नहीं बैठेगा। आपको बता दें कि अमेरिकी राज्य फ्लोरिडा में बर्मीज अजगर एक आक्रामक प्रजाति माने जाते हैं। अमेरिकी भूवैज्ञानिक सर्वेक्षण के अनुसार, गैर-देशी बर्मीज अजगर एवरग्लैड्स नेशनल पार्क में सबसे अधिक आक्रामक प्रजातियों में से एक हैं।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned