scriptमोदी-मनमोहन विवाद: केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, अपनी सरकार से तुलना न करें पूर्व पीएम | ravishankar prasad says manmohan singh do not compare with modi sarkar | Patrika News

मोदी-मनमोहन विवाद: केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, अपनी सरकार से तुलना न करें पूर्व पीएम

locationनई दिल्लीPublished: Apr 18, 2018 07:30:27 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि वो अपनी सरकार की तुलना वर्तमान सरकार से न करें।

 ravishankar prasad
नई दिल्ली। कठुआ और उन्नाव रेप मामले को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा। पूर्व प्रधानमंत्री ने इन दोनों मुद्दों पर मोदी की चुप्पी पर कई सवाल उठाए थे। वहीं, मनमोहन के हमले के बाद भाजपा सरकार आक्रामक हो गई है। केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मनमोहन सिंह पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि वो अपनी सरकार की तुलना वर्तमान सरकार से न करें।
रविशंकर प्रसाद ने पूर्व पीएम पर कसा तंज

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री दोनों ही घटनाओं को शर्मनाक और अमानवीय बता चुके हैं। उन्होंने नरेन्द्र मोदी जब कुछ कहते हैं, उस पर तत्काल कार्रवाई की जाती है। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि मनमोहन सिंह को अपने समय की तुलना मोदी जी के समय से नहीं करनी चाहिए। उन्होंने यहां तक कहा कि मनमोहन सिंह अपने समय की याद दिला रहे हैं, अपनी तुलना देश के लोकप्रिय पीएम से करने का कोई अर्थ नहीं है। केन्द्रीय मंत्री ने तो यहां तक कह डाला कि मनमोहन सिंह जी बहुत दिनों बाद आपकी आवाज सुनी, काफी अच्छा लगा।
मनमोहन सिंह ने पीएम को याद दिलाई पुरानी बातें

गौरतलब है कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें जरूरी मुद्दों पर ज्यादा बोलना चाहिए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को वही सलाह माननी चाहिए, जो कभी वे मुझे दिया करते थे। इतना ही नहीं मनमोहन सिंह ने कहा कि दिल्ली में 2012 में हुई गैंगरेप की घटना के बाद कांग्रेस पार्टी और उनकी सरकार ने जरूरी कदम उठाए थे और बलात्कार के मामलों को लेकर कानून में बदलाव भी किया था। उन्होंने कहा कि कठुआ और उन्नाव रेप केस में पीएम मोदी के अलावा कई अन्य मंत्रियों ने भी लगातार चुप्पी साध रखी थी, जिस पर विपक्ष ने जमकर हमला किया। राहुल गांधी भी मोदी की चुप्पी पर लगातार सवाल उठाते रहे हैं। यहां आपको यह भी बतादें कि प्रधानमंत्री मोदी ने कठुआ और उन्नाव रेपकांड की घटनाओं पर शुक्रवार को कहा था कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और बेटियों को न्याय मिलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो