इस लेडी IPS को सरेआम इस मंत्री ने कहा था गेट आउट, अब फिर ढाई साल बाद होगा आमना-सामना

भरी सभा में इस मंत्री ने महिला ऑफिसर को कहा था गेट आउट। लेकिन, ढाई साल बार फिर इस कारण दोनों का आमना-सामना होने जा रहा है।

By: Kaushlendra Pathak

Published: 25 Apr 2018, 05:56 PM IST

नई दिल्ली। बहुत पुरानी कहावत है जिंदगी में कब, कहां और किससे सामना हो जाए कोई नहीं जानता है। शायद यह महिला IPS ऑफिसर और हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री भी नहीं जानते होंगे। क्योंकि, ढाई साल पहले जिस वजह से दोनों का आमना-सामना हुआ था। उसी वजह से एक बार दोनों आमने-सामने होने वाले हैं। इतना ही दोनों की ऐसी मुलाकात थी, जो काफी सुर्खियों में रही थी।

भरी सभा में मंत्री ने महिला ऑफिसर को कहा था गेट आउट

इस महिला ऑफिसर का नाम है संगीता कालिया, जो कभी पानीपत का एसपी हुआ करती थीं। 27 नवंबर 2015 को फतेहाबाद में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से उनकी बहस हो गई थी। उस समय अनिल विज वहां के कष्ट निवारण समिति के अध्यक्ष थे। एक शिकायत की सुनवाई के दौरान विज ने सरेआम संगीता को गेट आउट कह दिया था। लेकिन, कालिया बाहर नहीं गई तो मंत्री खुद बैठक छोड़कर चले गए। हालांकि, बाद में उनका तबादला रेवाड़ी कर दिया गया था।

अब फिर होगा आमना-सामना

करीब ढ़ाई साल बाद फिर संगीत कालिया का तबादला पानीपत हुआ, वो यहां की नई एसपी होंगी। लेकिन, सबसे बड़ी बात यह है कि अनिल विज और संगीता कालिया का एक बार फिर आमना-सामना होगा। क्योंकि, अनिल विज पानीपत में कष्ट निवारण समिति के अध्यक्ष हैं। वहीं, 27 अप्रैल को कष्ट निवारण समिति की बैठक होनी है। अगर उस वक्त तक एसपी यहां ज्वाइन कर लेती हैं और बैठक में मंत्री आते हैं तो फिर से दोनों का आमना-सामना होना तय है। अब देखना यह है कि दोनों गुजरे दिन को भुला चुके हैं या फिर इस बैठक में फिर कोई नया मामला सामने आता है। यहां आपको यह भी बता दें कि पानीपत जिले में प्रशासन से लेकर क्राइम रोकने तक की जिम्मेदारी अब दो महिलाओं के कंधे पर होगी। सुमेधा कटारिया जो डीसी हैं। वहीं, संगीता कालिया नई एसपी हाेंगी।

Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned