श्वेता तिवारी की दोनों शादियों हो चुकी हैं फेल, 19 साल की उम्र में ही हो गई थी शादी

श्वेता तिवारी की दोनों शादियों हो चुकी हैं फेल, 19 साल की उम्र में ही हो गई थी शादी

Sunita Adhikari | Updated: 03 Oct 2019, 06:41:07 PM (IST) New Delhi, Delhi, Delhi, India

  • श्वेता प्रेरणा बनकर घर-घर तक हुई थीं फेमस
  • पहली शादी को बताया जिंदगी की सबसे बड़ी भूल

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी द्वारा सीरियल कसौटी जिंदगी में निभाए गए रोल प्रेरणा आज भी लोगों को याद हैं। इस रोल से श्वेता घर-घर में मशहूर हो गई थीं । उनके इस रोल को इतना पसंद किया गया था कि कुछ लोग आज भी उन्हें प्रेरणा के नाम से ही जानते हैं। हाल ही में अपने दूसरे पति अभिनव को लेकर सुर्खियों में आईं थीं। श्वेता ने अभिवन कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। श्वेता तिवारी चार अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाती हैं। इस मौके पर हम आपको बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें-

श्वेता तिवारी ने साल 2001 में टीवी शो कहीं किसी रोज से डेब्यू किया था। इसके बाद उनकी लाइफ का टर्निंग प्वाइंट आया जब उन्होंने सीरियल कसौटी जिंदगी की (2001-08) में काम किया। इसके अलावा श्वेता ने जानें क्या बात हुई, अदालत, सजन रे झूठ मत बोलो और परवरिश में काम किया। इतना ही उन्होंने रियलिटी शो नच बलिए, इस जंगल से मुझे बचाओ, कॉमेडी सर्कस और झलक दिखला जा में बतौर कंटेस्टेंट भी हिस्सा लिया है ।


इसके अलावा श्वेता तिवारी अपने पहले पति राजा चौधरी की वजह से भी खूब चर्चा में रही थीं। 19 साल की उम्र में 23 दिसंबर 1998 को श्वेता पति राजा चौधरी के साथ शादी के बंधन में बंधी। जिनसे उनको एक बेटी पलक हुई। लेकिन उसके बाद श्वेता ने राजा पर घरेलू हिंसा, मारपीट करने और बेटी की हत्या करने की कोशिश का आरोप लगाया। श्वेता के मुताबिक ये शादी उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल थी।

उसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली में अपना प्यार ढूंढा और 2013 में उनसे शादी की। शादी के बाद श्वेता दूसरी बार मां बनीं। जिससे उनका एक बेटा रेयांश है। लेकिन पिछले कुछ टाइम ऐसी खबरें आ रही थी कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं है । वहीं बात करें श्वेता के करियर की तो लंबे वक्त से टीवी से दूर हैं और अब जल्द ही वापसी करने जा रही हैं। इस सीरियल का नाम 'वी सेपरेटेड' है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned