राजद नेता तेज प्रताप यादव संग हुई ठगी, पटना थाने में दर्ज कराई FIR

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (bihar cm lalu prasad yadav) के बड़े बेटे और राजद नेता तेज प्रताप यादव (tej pratap yadav) के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। राजद विधायक तेजप्रताप (RJD MLA tej pratap yadav) ने अपने कर्मी आशीष रंजन के खिलाफ 71 हजार रुपए की हेरा फेरी की शिकायत दर्ज कराई है।

By: Nitin Singh

Published: 15 Sep 2021, 11:21 AM IST

नई दिल्ली। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (bihar cm lalu prasad yadav) के बड़े बेटे और राजद नेता तेज प्रताप यादव (tej pratap yadav) के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। राजद विधायक तेजप्रताप (RJD MLA tej pratap yadav) ने अपने कर्मी आशीष रंजन के खिलाफ पैसों के हेरा फेरी की शिकायत दर्ज कराई है। राजद नेता का आरोप है कि आशीष ने बिना उनकी अनुमति के एलआर राधा कृष्णा अगरबत्ती कंपनी (tej pratap yadav agarbatti company) के 71 हजार रुपए खुद के खाते में ट्रांसफर किए हैं और इसके बाद से वह फरार है। उनकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

तेज प्रताप ने थानाध्यक्ष को लिखी चिट्ठी

बता दें कि राजद विधायक तेज प्रताप यादव (RJD MLA tej pratap yadav) ने कुछ ही महीने पहले अगरबत्ती का कारोबार शुरू किया है। अब तेज प्रताप यादव ने पटना के एसकेपुरी थाने के थानाध्यक्ष को एक चिट्ठी लिखी है। तेज प्रताप का कहना है कि 'आशीष रंजन मेरे यहां मार्केटिंग का काम देखता है, उसने मेरी बिना अनुमति अनुमति के फ्रॉड करके अपने अकाउंट में 71 हजार रुपए मंगा लिए। यह पैसे मेरी कंपनी एलआर राधा कृष्णा अगरबत्ती के अकाउंट में जाना था।

आरोपित ने फोन पर दी सफाई

राजद विधायक की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में एसकेपुरी थानाध्यक्ष सतीश कुमार सिंह ने आशीष रंजन से फोन पर संपर्क किया गया। उसने बताया कि वह उक्त रुपए कंपनी के खाता में जमा कर रहा था, लेकिन नेटवर्क की वजह से ट्रांसफर नहीं हुआ। आवास पर जाकर रुपए लौटाने की बात कही है। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: बीजेपी ने चिराग पासवान को बताया NDA का हिस्सा, BJP ने कहा- कनफ्यूजन दूर करें

गौरतलब है कि तेज ने कुछ महीनों पहले ही अगरबत्ती कंपनी की शुरुआत की थी। उन्होंने दावा किया था कि इसमें केमिकल का इस्तेमाल नहीं किया गया है, बल्कि मंदिर में चढ़ाने वाले फूलों से बनया जाता है। तेजप्रताप (tej pratap yadav) ने इसके लिए मॉल भी खोला है। पटना और दानापुर में एलआर राधा कृष्णा अगरबत्ती कंपनी (radha krishna agarbatti) का शो रूम है। तेजप्रताप अपनी इस कंपनी की निगरानी मोबाइल के माध्यम से करते हैं।

Nitin Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned