scriptThe battle of Punjab elections turned interesting | पंजाब चुनाव की लड़ाई हुई रोचक | Patrika News

पंजाब चुनाव की लड़ाई हुई रोचक

- कैप्टन अमरिंदर से की शेखावत ने मुलाक़ात
- केजरीवाल ने कसा सीएम चन्नी पर तंज, काला हूँ लेकिन नियत साफ़

 

नई दिल्ली

Published: December 07, 2021 03:14:50 pm

पत्रिका ब्यूरो

नई दिल्ली। पंजाब विधानसभा चुनाव की लड़ाई इसबार रोचक होती जा रही है। पहली बार भाजपा यहां शिरोमणि अकाली दल से अलग होकर कैप्टन अमरिंदर सिंह की नई पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस के साथ उतरने की तैयारी में है तो दूसरी ओर सत्तारूढ़ कांग्रेस को आम आदमी पार्टी ने शिक्षा, चिकित्सा, रेत माफिया से जुड़े मुद्दों पर घेरना शुरू कर दिया है।
भाजपा के चुनाव प्रभारी केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मंगलवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह से उनके सिसवां फार्म हाउस पर जाकर मुलाकात की है। पंजाब विधानसभा चुनाव से ठीक पहले इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है। कैप्टन अमरिंदर सिंह साफ़ कर चुके है कि उनकी पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस का भाजपा और सुखदेव सिंह ढींडसा की पार्टी शिरोमणी अकाली दल (संयुक्त) के साथ गठबंधन होगा व इसको लेकर चर्चा अंतिम दौर में है। शेखावत ने कैप्टन अमरिंदर से लंच पर मुलाकात से पहले पंजाब भाजपा की अहम बैठक चंडीगढ़ में एक एक निजी होटल में की जिसमें चुनावी तैयारी को लेकर चर्चा हुई। सूत्रों के मुताबिक, कैप्टन अमरिदंर जल्द ही दिल्ली आकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाक़ात करेंगे और गठबंधन का अधिकृत एलान भी करेंगे।

,
,

केजरीवाल बोले, काला हूं तो क्या दिलवाला हूं -
आम आदमी पार्टी प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की ओर से खुद को काला कहने पर कहा है कि "मै काला हूं तो क्या हुआ, दिलवाला हूं...नीयत साफ है मेरी।"
उन्होंने कहा कि चन्नी साहब बोल रहे है कि केजरीवाल काला है, ये उल्टी-सीधी बात कर रहा है। वे काले है मान लिया लेकिन ये काला बेटा-भाई केजरीवाल पंजाब की जनता को पसंद है।

समाप्त
विवेक

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.