scriptबेहद खौफनाक है इस कुत्ते की सच्चाई, कर चुका है ऐसा काम जो इंसानों के होश उड़ा देगा | This Dog Ate Dead Body of his Owners | Patrika News

बेहद खौफनाक है इस कुत्ते की सच्चाई, कर चुका है ऐसा काम जो इंसानों के होश उड़ा देगा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 31, 2017 03:27:38 pm

Submitted by:

Mohit sharma

अब इस कुत्ते की दूसरी मालकिन बन चुकी टिफनी फॉर्चून ने यह दर्दनाक मामला सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Dog Ate Dead Body of his Owners,Dog Ate of his Owner,Dog Ate Dead Body of humen

नई दिल्ली। कुत्ते को दुनिया का सबसे वफादार और स्वामीभक्त जानवर माना जाता है। यही कारण है कि आदमी आदि काल से ही अपनी सुरक्षा के लिए कुत्ते को पालता आया है। वहीं कुत्ता भी रात-रात भर जाग कर अपने मालिक का कर्ज अदा करता है। लेकिन यहां एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां इसी वफादार जानवर ने अपने ही मालिक को खा लिया। मामला अमरीका के स्टेट न्यू जर्सी से जुड़ा हुआ है। जहां एक शख्स की मौत के बाद उसके पालतु कुत्ते ने उसकी शव को अपना भोजन बना लिया। लेकिन इस खबर को पढ़कर आपके मन में यह सवाल उठ रहा होगा कि आखिर कुत्ते ने ऐसे किया क्यों।

कुत्ते ने क्यों किया ऐसा

दरअसल, पहले मालिक की मौत के बाद अब अब इस कुत्ते की दूसरी मालकिन बन चुकी टिफनी फॉर्चून ने यह दर्दनाक मामला सोशल मीडिया पर शेयर किया है। टिफनी के मुताबिक करीब एक साल पहले एनिमल शेल्टर से उन्होंने चिन्हिुआ ब्रीड के इस कुत्ते को खरीदा था। वो बताती हैं कि ये कुत्ता जहां पहले रहता था, उस घर में उसके मालिक की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद यह कुत्ता कई दिनों तक अपने मालिक की डेड बॉडी के साथ घर में ही बंद रहा। जिसकी वजह से उसको लंबे समय तक भोजन नहीं मिला। ऐसे में जब वह भूख के आगे हार मानने लगा तो उसने अपने मालिक की डेड बॉडी खाकर ही अपनी जान बचाई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो