मुजफ्फरनगर में मांस की दुकान बंद कर व्यापारियों ने खोली 'चाय की दुकान'

मुजफ्फरनगर में मांस की दुकान बंद कर व्यापारियों ने खोली 'चाय की दुकान'
Muzaffarnagar

lalit fulara | Updated: 30 Mar 2017, 08:24:00 AM (IST) Muzaffarnagar, Uttar Pradesh, India

 उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में तीन मांस व्यापारियों ने अपनी-अपनी दुकाने बंद कर चाय का ठेला लगा लिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तीनों व्यापारियों का दावा है कि उनके पास लाइसेंस था लेकिन इसके बाद भी उन्हें अपनी दुकाने बंद करनी पड़ी।  नीजाकत नाम के एक व्यापारी का कहना है कि लाइसेंस के बाद भी उससे जबरन मांस की दुकान बंद कराई गई थी।  

नई दिल्ली/मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में तीन मांस व्यापारियों ने अपनी-अपनी दुकाने बंद कर चाय का ठेला लगा लिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तीनों व्यापारियों का दावा है कि उनके पास लाइसेंस था लेकिन इसके बाद भी उन्हें अपनी दुकाने बंद करनी पड़ी।  नीजाकत नाम के एक व्यापारी का कहना है कि लाइसेंस के बाद भी उससे जबरन मांस की दुकान बंद कराई गई थी।  





बता दें कि योगी आदित्यनाथ के 19 मार्च को सूबे के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के अगले ही दिन से अवैध बूचड़खानों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी थी। इसके बाद कई शहरों में व्यापारियों को अपनी-अपनी मांस की दुकानें भी बंद करनी पड़ी थी। कई लोगों ने तो चिकन और मटन की दुकानें बंद कर दाल बेचना शुरू कर दिया था। 


खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned