script

सुलझ गया सूरत रेप-मर्डर केस, क्राइम ब्रांच ने तीन आरोपियों को दबोचा

locationनई दिल्लीPublished: Apr 20, 2018 06:17:22 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

रेप-मर्डर केस में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है।

rape MURDER CASE
नई दिल्ली। कठुआ, उन्नाव के बाद सूरत रेप-मर्डर केस में भी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच पुलिस ने शुक्रवार को इस मिस्ट्री को सुलझाते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल, पुलिस हिरासत में लिए गए सभी आरोपियों से पूछाताछ कर रही है। पुलिस ने उस गाड़ी को भी बरामद कर लिया है, जिसमें मासूम की हत्या करने के बाद उसकी लाश को फेंका गया था।
सीसीटीवी फुटेज से हुआ गाड़ी की पहचान

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के ACP राजदीप सिंह झाला ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से गाड़ी की पहचान हुई। इसके बाद गाड़ी का नंबर निकाला गया और उसकी तलाश शुरू की गई। पुलिस ने सूरत के सचिन इंडस्ट्रियल इलाके लावारिस हालत में उस गाड़ी को बरामद किया। गाड़ी के मालिक कि तलाशी के दौरान पुलिस को तीनों आरोपियों के बारे में जानकारी मिली। तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस चौंथे आरोपी की तलाश कर रही है।
यह था मामला

बीते 6 अप्रैल को पुलिस ने सूरत के पांडेसरा इलाके से क्रिकेट मैदान के पास से 11 साल की एक बच्ची की लाश क्षत विक्षत अवस्था में बरामद की थी। मेडिकल जांच में बच्ची के साथ रेप कि आशंका जताई गई, साथ ही बच्ची के शरीर पर जख्म के कुल 86 निशान मिले। मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई थी। वहीं, बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो सच्चाई सामने आई है, वो बेहद ही चौंकाने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक, उसके साथ क्रूरता की सारी हदें पार की गई थी। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने सूरत सिटी से 150 और पुलिसकर्मियों को मामले की जांच में लगाया है। कयास लगाया जा रहा है कि पूछताछ के बाद इस घटना से संबंधित सारी जानकारी सामने आ जाएगी। फिलहाल, पुलिस इस मामले में अब तक ज्यादा जानकारी नहीं दे पाई है।

ट्रेंडिंग वीडियो