scriptनशे की लत पूरी करने के लिए DU के छात्र ने किया ऐसा काम, सुनकर पुलिस भी रह गई हैरान | TO Addiction DU student looted the camera of another,arrested | Patrika News

नशे की लत पूरी करने के लिए DU के छात्र ने किया ऐसा काम, सुनकर पुलिस भी रह गई हैरान

locationनई दिल्लीPublished: Aug 28, 2018 04:54:19 pm

Submitted by:

Anil Kumar

आरोप है कि छात्रों ने तुगलकाबाद किले में फोटोग्राफी कर रहे कुछ छात्रों से ही दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रों ने शराब पीने के लिए डीएसएलआर कैमरा लूट लिया।

नशे की लत पूरी करने के लिए DU के छात्र ने किया ऐसा काम, सुनकर पुलिस भी रह गई हैरान

नशे की लत पूरी करने के लिए DU के छात्र ने किया ऐसा काम, सुनकर पुलिस भी रह गई हैरान

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में कुछ छात्रों ने शराब पीने के लिए कुछ ऐसा किया जिसे सुनकर सभी हैरान है।दरअसल दिल्ली विश्वविद्याल के कुछ छात्रों ने शराब पीने के लिए एक वारदात को अंजाम दिया है। आरोप है कि छात्रों ने तुगलकाबाद किले में फोटोग्राफी कर रहे कुछ छात्रों से ही दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रों ने शराब पीने के लिए डीएसएलआर कैमरा लूट लिया। हालांकि इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुहंची पुलिस ने दो घंटे के अंदर आरोपियों को पकड़ लिया और कैमरा भी बरामद कर लिया है। पुलिस विशाल से पूछताछ कर रही है और उनके बाकी साथियों की भी तलाश कर रही है। बता दें कि पुलिस ने मुख्य आरोपी की पहचान 24 वर्षीय विशाल के रूप में की है। पुलिस ने बताया कि विशाल दिल्ली विश्वविद्यालय पत्राचार में सेकेंड इयर का छात्र है।

एक साल से हिन्दू लड़के के साथ रह रही थी मुस्लिम लड़की, फिर परिवारवालों ने दिया इस खौफनाक वारदात को अंजाम

कैसे घटित हुआ घटना

आपको बता दें कि दक्षिण-पूर्व जिले के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त घनश्याम बंसल ने बताया कि बीते रविवार को बदरपुर का रहने वाला 19 वर्षीय कृष्ण सिंह अपने डीएसएलआर कैमरे से दो युवकों (प्रिंस और रोहित) के साथ तुगलकाबाद किले में फोटो खींच रहा था। इसी दौरान आरोपी विशाल और इरशाद वहां पहुंचे। इसके बाद दोनों ने तीनों लड़कों को किले के अंदर फोटो खींचने से मना करने लगा और उन्हें डांटने लगा। जब ये लोग नहीं माने तो दोनों ने कृष्ण के साथ मारपीट की और उनका डीएसएलआर कैमरा लूट लिया। कृष्ण ने फौरन इस मामले की शिकायत पुलिस से की। कृष्ण फोटोग्राफी की पढ़ाई कर रहा है। दूसरी और इस मामले पर गोविंदपुरी पुलिस ने मामल दर्ज कर तहकीकात शुरू की। जांच में पता चला कि आरोपी को कैमरे के साथ तुगलकाबाद गांव की ओर जाते हुए देखा गया। पुलिस बिना देरी किए तुगलकाबाद गांव पहुंची और फिर आरोपी को वहीं पर दबौच लिया। साथ ही कैमरी भी बरामद कर लिया। विशाल ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वह नशे का आदि है और अपनी लत पूरी करने के लिए इस तरह के वारदात को अंजाम दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो