scriptInd vs Pak: पाकिस्तान के हाथों हार के बाद धोनी ने की बाबर आजम, शोएब मलिक और इमाद वसीम से बात, वीडियो वायरल | Patrika News

Ind vs Pak: पाकिस्तान के हाथों हार के बाद धोनी ने की बाबर आजम, शोएब मलिक और इमाद वसीम से बात, वीडियो वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Oct 25, 2021 03:11:09 pm

Submitted by:

saurav Kumar

Dhoni अक्सर मुकाबले के बाद विरोधी टीम के खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते और टिप्स देते नजर आते हैं। माही का यह खास अंदाज पाकिस्तान के साथ हुए मुकाबले के बाद भी देखा गया।

Dhoni and Kohli

धोनी और कोहली

कल ICC T20 World Cup के पहले मैच में पाकिस्तान के हाथों करारी हार झेलने के बाद भारतीय टीम और उनके प्रदर्शन को लेकर खूब चर्चाएं हो रही है। ऐसे में भारत और पाकिस्तान के मैच को क्रिकेट का सबसे बड़ा मुकाबला माना जाता है। क्रिकेट के मैदान में चाहे दोनों टीम के खिलाड़ियों के बीच कितनी भी बड़ी राइवलरी क्यों न हो मैदान के बाहर दोनों ही टीम के खिलाड़ी एक दूसरे का पूरा सम्मान करते हैं। कुछ ऐसा ही नजारा कल दुबई इंटरनेश्नल स्टेडियम भारत और पाक के मैच के बाद देखा गया। मैच के बाद भारत के मेंटर महेन्द्र सिंह धोनी(MSD) ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों से बातचीत की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
ICC ने शेयर की वीडियो

मैच के बाद भारत के विश्व विजेता कप्तान रहे और वर्तमान में Indian Team के मेंटर महेंद्र सिंह धोनी ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम, अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक और स्पिनर इमाद वसीम से बातचीत करते दिखाई दिए। धोनी का पाकिस्तानी खिलाड़ियों से बातचीत का यह वीडियो खुद ICC अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया। ICC के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।
 
माही ने दिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों को टिप्स
Dhoni अक्सर मुकाबले के बाद विरोधी टीम के खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते और टिप्स देते नजर आते हैं। माही का यह खास अंदाज पाकिस्तान के साथ हुए मुकाबले के बाद भी देखा गया। जब वह पाकिस्तान के जीत के बाद कप्तान बाबर आजम, शोएब मलिक और इमाद वसीम को टिप्स देते हुए और बातचीत करते हुए नजर आए। माही के अलावा पाकिस्तान के जीत के बाद कप्तान कोहली ने भी पाक ओपनर रिजवाज को गले लगकर जीत की बधाई देते देखे गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो