पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक को पसंद थी क्रिकेटर मोहम्मद आसिफ की मसाज

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक का नाम विवादों में ज्यादा रहा है। उनका क्रिकेटर मोहम्मद आसिफ के साथ अफेयर रहा था। एक बार उन्होंने कहा था कि मोहम्मद आसिफ खेलने से ज्यादा बेहतर मसाज करते हैं।

By: Sunita Adhikari

Published: 14 Jun 2021, 03:39 PM IST

नई दिल्ली। पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक का नाम अपने काम से कम विवादों से ज्यादा हुआ है। अक्सर उनसे जुड़े विवाद सामने आते रहते हैं। कई बार वीना अपने बयानों से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। वीना मलिक भारत के पॉपुलर टीवी शो 'बिग बॉस' में भी नजर आ चुकी हैं। इस शो में भी उन्हें लेकर काफी विवाद हुआ था। वहीं, एक्टर अस्मित पटेल के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर भी खूब चर्चा हुई थी। लेकिन अस्मित के अलावा वीना का नाम पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ के साथ भी जुड़ा था।

ये भी पढ़ें: राखी सावंत के किस करने के सवाल पर शाहरुख खान ने दिया मजेदार जवाब

क्रिकेटर ने की वीना के पैरों की मसाज
वीना मलिक और मोहम्मद आसिफ के रिलेशनशिप के खूब चर्चे रहे थे। लेकिन लोग उस वक्त हैरान हो गए जब वीना मलिक ने दावा किया था कि क्रिकेटर ने उनके पैरों की मसाज की थी। एक इंटरव्यू में वीना ने मोहम्मद आसिफ के साथ बिताए अपने निजी पलों को याद किया था। उन्होंने कहा था कि मोहम्मद आसिफ खेलने से ज्यादा बेहतर मसाज करते हैं।

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे पर आया था राज ठाकरे का दिल, करना चाहते थे शादी

veena_malik1.jpg

वो एक बेहतर फुट मसाजर थे
वीना मलिक ने इंटरव्यू में कहा था, 'आसिफ क्रिकेट खेलने से ज्यादा पांव की मसाज करने की कला में ज्यादा माहिर थे। मोहम्मद आसिफ मेरे लिए असली मर्द थे। मैं खासतौर पर उन पलों को याद करती हूं, जब आसिफ मेरे पैरों की मसाज किया करते थे। मैं अक्सर ये सोचती थी कि वो क्रिकेटर से ज्यादा एक बेहतर फुट मसाजर थे।' बता दें कि कुछ ही वक्त बाद वीना मलिक और मोहम्मद आसिफ का ब्रेकअप हो गया था। साल 2010 में स्पॉट फिक्सिंग में क्रिकेटर का नाम आने के बाद वीना ने उनसे रिश्ता खत्म कर लिया था। साल 2010 में इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज के दौरान पाकिस्तान के तत्कालीन कप्तान सलमान बट, मोहम्मद आसिफ और मोहम्मद आमिर को स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाया गया था। दोषी पाए जाने के बाद साल 2011 में आईसीसी ने तीनों को 5 साल के लिए निलंबित कर दिया था।

Sunita Adhikari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned