scriptPM मोदी से शादी करने के लिए दो महीने से धरने पर बैठी है ये महिला | woman is on hold says she will marry with Modi will give 2 crore dowry | Patrika News

PM मोदी से शादी करने के लिए दो महीने से धरने पर बैठी है ये महिला

locationनई दिल्लीPublished: Oct 07, 2017 07:06:51 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

45 साल की जय शांति पिछले एक महीने से भूख हड़ताल पर बैठी हैं और मांग भी ऐसी कि जिसे सुनकर लोग उन्हें पागल कहते हैं।

jai shanti
नई दिल्ली: एनजीटी के जंतर-मंतर पर धरना प्रदर्शन पर पाबंदी लगाते हुए रामलीला मैदान को विकल्प सुझाया है। जंतर-मंतर में लंबे समय से कई आंदोलन हुए हैं जिनसे देश की दशा और दिशा भी तय हुई है। यह स्थल अलग-अलग तरह के विरोध प्रदर्शनों का साक्षी रहा है। यहां चल रही एक हड़ताल के बारे में जानकर आप आश्चर्य में पड़ जाएंगे।
पीएम मोदी से शादी करना चाहती है जयपुर की महिला

जंतर-मंतर की कहानियों में सबसे अलग और रोचक कहानी जयपुर की जय शांति शर्मा की है। 45 साल की जय शांति पिछले एक महीने से भूख हड़ताल पर बैठी हैं और मांग भी ऐसी कि जिसे सुनकर लोग उन्हें पागल कहते हैं। एक हिंदी टीवी चैनल ने जब जय शांति से पूछा तो उन्होंने बताया कि वे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शादी करना चाहती हैं क्योंकि उन्हें सिर्फ मोदी जी ही समझ सकते हैं।
जय शांति की मानें तो उनके पति ने 1989 में उन्हें शादी के एक साल बाद ही छोड़ दिया था, वे तब से अकेली हैं। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें कई लोगों ने शादी का प्रस्ताव दिया पर उन्हें प्रधानमंत्री मोदी में ही वो बात नजर आई जो उन्हें चाहिए।
जय शांति से हमने जब पूछा कि मोदी जी की तो पहले ही जशोदा बेन से शादी हो चुकी है, तो जय शांति ने तपाक से जवाब दिया कि मोदी जी तो जशोदा बेन के साथ रहते नहीं। जय शांति ने यह भी कहा कि अगर मोदी जी मान गए तो वे मोदी जी को दो करोड़ रुपये भी दहेज के रूप में अपनी पुश्तैनी जायदाद बेचकर देंगी। जय शांति को जब बताया कि उन्हें जल्द ही कोर्ट के आदेश की वजह से जंतर-मंतर से हटा दिया जाएगा तो वे बोलीं कि अगर ऐसा हुआ तो वे प्रधानमंत्री आवास जाकर भूख हड़ताल करेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो