script

महिला को ऑनलाइन सामान बेचने कोशिश पड़ी महंगी, ग्राहक बन दो युवक करने लगे छेड़छाड़

locationनई दिल्लीPublished: Aug 28, 2018 08:52:15 pm

9 अगस्त को महिला ने अपना एक कोट बेचने के लिए ऑनलाइन वेबसाइट पर एक पोस्ट किया था। इसके बाद कुछ युवक उसके पीछे ही पड़ गए।

महिला को ऑनलाइन सामान बेचने कोशिश पड़ी महंगी, ग्राहक बन दो युवक करने लगे छेड़छाड़

महिला को ऑनलाइन सामान बेचने कोशिश पड़ी महंगी, ग्राहक बन दो युवक करने लगे छेड़छाड़

नई दिल्ली : आजकल ऑनलाइन का जमाना है। इंसान छोटी-सी छोटी चीज भी ऑनलाइन ही खरीदना और बेचना चाहता है। अपने कोट को ऑनलाइन बेचने की ऐसी ही एक कोशिश एक महिला को बहुत भारी पड़ी। दक्षिणी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश की रहने वाली यह महिला आर्टिस्ट हैं। उन्‍होंने इसी महीने की 9 अगस्त को अपना एक कोट बेचने के लिए पोस्ट किया। उनके इस पोस्‍ट पर उन्‍हें काफी उत्‍साहवर्धक जवाब मिले, लेकिन उनमें से एक व्यक्ति इस पोस्‍ट से उनकी जानकारी लेकर उनका पीछा करने लगा और यौन उत्पीड़न की भी कोशिश की।

पोस्‍ट पर नंबर लेकर वॉटसएप पर किया संपर्क
महिला के पोस्ट के बाद कई लोगों को उनका कोट पसंद आया और उन्‍होंने कोट में दिलचस्‍पी दिखाई और वेबसाइट की चैट पर उनसे बात की। इसी बीच एक व्‍यक्ति ने कोट खरीदने में दिलचस्‍पी दिखाकर उनका संपर्क नंबर ले लिया और उनके वॉट्सऐप पर उनसे चैट कर कोट खरीदने में दिलचस्‍पी दिखा कर उनसे अकेले में मिलने का समय मांगा। लेकिन उसकी हरकतों से मुझे लग गया था कि वह वास्‍तव में उसकी दिलचस्‍पी कोट में नहीं है। इसके बाद उसने उस महिला को शारीरिक संबंध बनाने का ऑफर दिया और उसके बदले बड़ी रकम देने की बात कही। उस महिला ने उसकी नीयत भांप कर उसका विरोध किया और उसे सीमा में रहले की चेतावनी भी दी, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

महिला ने दर्ज कराई शिकायत
इतना ही नहीं, जब उस महिला ने उसे इग्‍नोर करने की कोशिश की तो वह उसे लगातार वॉट्सएप कॉल करने लगा और देर रात में वीडियो चैट की मांग करने लगा। इतने पर ही वह नहीं रुका, बल्कि उसने उस महिला को अश्‍लील मैसेजेज भी भेजने शुरू कर दिए। पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात पर वह उसे धमकियां भी देने लगा। हालांकि वह डर जरूर गया था। इसलिए उसने वॉट्सअप मैसेजेज डिलीट करने भी कोशिश की, लेकिन उससे पहले उस महिला ने उसके मैसेजेज कैप्चर कर रख लिए थे। लेकिन सिर्फ वही इकलौता व्‍यक्ति नहीं था, जिसने इस तरह की गंदी हरकत की, उसके अलावा एक और व्‍यक्ति ने उसे मालिश करने की नौकरी देने की बात कही।

ट्रेंडिंग वीडियो