scriptअहमदाबाद शहर के 4 पीआई का तबादला, बाहरी जिलों से आए 13 को तैनाती | 17 Police inspector Transfer in Ahmedabad City | Patrika News

अहमदाबाद शहर के 4 पीआई का तबादला, बाहरी जिलों से आए 13 को तैनाती

Published: Oct 03, 2022 10:20:59 pm

17 Police inspector Transfer in Ahmedabad City

अहमदाबाद शहर के 4 पीआई का तबादला, बाहरी जिलों से आए 13 को तैनाती

अहमदाबाद शहर के 4 पीआई का तबादला, बाहरी जिलों से आए 13 को तैनाती

Ahmedabad. गुजरात विधानसभा चुनावों को देखते हुए शहर में एक बार फिर से पुलिस निरीक्षकों का तबादला किया गया है। सोमवार को शहर पुलिस आयुक्त संजय श्रीवास्तव ने शहर के 17 पुलिस निरीक्षकों की तैनाती और तबादले के आदेश जारी किए। इनमें विशेषरूप से बाहरी जिलों से आए और शहर में रिपोर्ट कर लीव रिजर्व कंट्रोलरूम में तैनात चल रहे 13 पीआई को तैनाती दी गई है। जबकि चार को स्थानांतरित किया गया है। जिन्हें स्थानांतरित किया है उनमें वाडज के पीआई बी एल वडूकर को नारणपुरा, नरोडा पीआई के वाई व्यास को सेटेलाइट का फस्र्ट पीआई, कृष्णनगर के ए जे चौहान को कालूपुर फस्र्ट पीआई और गायकवाड़ हवेली के फस्र्ट पीआई आर एच सोलंकी को कंट्रोलरूम में स्थानांतरित किया गया है।
बाहर से आए एस जे भाटिया को नरोडा, बी डी गोहिल को राणीप, ए डी गामित को कंट्रोलरूम, डी बी पटेल को साइबर क्राइम, वी जे फर्नान्डिस को ट्रैफिक पुलिस, पी एच भाटी को गायकवाड फस्र्ट पीआई, पी बी झाला को ट्रैफिक , के पी सोरठिया को साइबर क्राइम, बी एम पटेल को कृष्णनगर, सी जी जोशी को वाडज थाने में तैनात किया गया है। एम डी चंपावत और पी सी देसाई को विशेष शाखा में जबकि पी वी वाघेला को शाहपुर का सेकेन्ड पीआई बनाया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो