scriptकांबिंग गश्त: 150 से ज्यादा वारंटी गिरफ्तार, एक्शन में पुलिस | 340 criminals were checked during combing patrol, more than 150 warrants were arrested | Patrika News
समाचार

कांबिंग गश्त: 150 से ज्यादा वारंटी गिरफ्तार, एक्शन में पुलिस

– एक साथ निकले 776 पुलिस अधिकारी-कर्मचारी सागर. जिले में अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने शनिवार-रविवार की रात कांबिंग गश्त की। अचानक पुलिस की धरपकड़ देख अपराधियों में हड़कंप मच गया। मुख्यालय के अनुसार कांबिंग गश्त में जिले के 7 अनुविभागीय अधिकारी और 32 थाना प्रभारियों सहित कुल 776 पुलिसकर्मियों ने क्षेत्र […]

सागरJun 17, 2024 / 12:42 am

अभिलाष तिवारी

– एक साथ निकले 776 पुलिस अधिकारी-कर्मचारी

सागर. जिले में अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने शनिवार-रविवार की रात कांबिंग गश्त की। अचानक पुलिस की धरपकड़ देख अपराधियों में हड़कंप मच गया। मुख्यालय के अनुसार कांबिंग गश्त में जिले के 7 अनुविभागीय अधिकारी और 32 थाना प्रभारियों सहित कुल 776 पुलिसकर्मियों ने क्षेत्र में निकले। पुलिस टीमों ने गुंडे, बदमाशों व असामाजिक तत्वों की निगरानी करते हुए करीब 340 बदमाशों और असामाजिक तत्वों को चेक किया। इस दौरान पुलिस ने कुल 292 आपराधिक तत्वों के विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई करते हुए विभिन्न प्रकरणों में फरार 285 वारंटों को तामील किए, जिसमें 74 स्थाई व 211 गिरफ्तारी वारंट शामिल थे। पुलिस ने एक ही रात में जिले के अलग-अलग थानों से डेढ़ सौ से ज्यादा फरार वारंटियों को गिरफ्तार किया।
पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर कांबिंग गश्त के पहले जिला मुख्यालय पर पदस्थ सभी पुलिस अधिकारी-कर्मचारी लाइन में एकत्रित हुए, जहां विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों ने पुलिस लाइन में राजपत्रित अधिकारियों समेत शहर के सभी थानों और उनके बल को प्रत्यक्ष रूप से व देहात अनुभागों के अनुविभागीय अधिकारी, थाना प्रभारी और अन्य बल को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से ब्रीफ किया, जिसके बाद पुलिस टीमों को अलग-अलग क्षेत्रों में गुंडे, बदमाशों, असामाजिक तत्व पर निगरानी और धरपकड़ के लिए कांबिंग गश्त के लिए रवाना किया गया।

सात बदमाश गिरफ्तार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिले भर में एक साथ की गई कांबिंग गश्त में सात बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें विभिन्न प्रकरणों में फरार 5 अपराधी और चेकिंग के दौरान जिला बदर अवधि का उल्लंघन कर क्षेत्र में घूमते हुए 2 बदमाश को गिरफ्तार कर कार्रवाई की गई। गश्त के दौरान अपराधिक प्रवृत्ति के 24 जिलाबदर बदमाशों सहित क्षेत्र के गुंडे, बदमाशों, निगरानीशुदा बदमाशों और कई चाकूबाजों को भी चेक किया गया।

Hindi News/ News Bulletin / कांबिंग गश्त: 150 से ज्यादा वारंटी गिरफ्तार, एक्शन में पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो