scriptनशेड़ी रईसजादे ने दो बाइकों को मारी टक्कर, चार की मौत, इसमें एक ही परिवार के तीन सदस्य | A drunk rich boy hit two bikes, four people died, including three members of the same family | Patrika News
समाचार

नशेड़ी रईसजादे ने दो बाइकों को मारी टक्कर, चार की मौत, इसमें एक ही परिवार के तीन सदस्य

सागर-बीना मार्ग पर बुधवार शाम हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हुई है। सागर की ओर से लग्जरी कार में तेजी से जा रहे नशेड़ी रईसजादे ने पहले सामने आ रही एक मोटर साइकिल को टक्कर मारी, इसके बाद वहीं कुछ दूरी पर सड़क किनारे खड़े बाइक चालकों को रौंद दिया।

सागरJun 20, 2024 / 06:34 pm

Madan Tiwari

सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

सागर-बीना मार्ग पर जरुआखेड़ा के पास बीस मील तिराहे की घटना

सागर. सागर-बीना मार्ग पर बुधवार शाम हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हुई है। सागर की ओर से लग्जरी कार में तेजी से जा रहे नशेड़ी रईसजादे ने पहले सामने आ रही एक मोटर साइकिल को टक्कर मारी, इसके बाद वहीं कुछ दूरी पर सड़क किनारे खड़े बाइक चालकों को रौंद दिया। इसके बाद नशेडिय़ों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन अनियंत्रित कार सड़क से नीचे उतरकर खेत में घुस गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो गंभीर रूप से घायल हुए दो युवकों में से एक ने अस्पताल पहुंचने के पहले ही दम तोड़ दिया। मरने में वालों तीन लोग एक ही परिवार के हैं, जिसमें पिता-पुत्री और दादी शामिल है।
घटना जरुआखेड़ा चौकी के बीस मील तिराहे पर बुधवार शाम चार बजे के आसपास की है। पुलिस के अनुसार कार सागर की है, जिसे अमन बिड़ला चला रहा था। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार करते हुए कार भी जब्त कर थाने में खड़ी करवा दी है। वहीं मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

-शव सड़क पर बिखरे

जानकारी के अनुसार टक्कर मारने वाली कार सागर से खुरई की तरफ जा रही थी। बीस मील तिराहे पर लहराती हुई तेज रफ्तार कार ने पहले खुरई की ओर से आ रही मोटर साइकिल को टक्कर मारी, जिस पर बंडा क्षेत्र के गौरा गांव का रहने वाला व्यक्ति अपनी बेटी और मां को बैठाए था। इसके बाद अनियंत्रित कार ने वहीं कुछ दूरी पर खड़े दो बाइक सवारों को टक्कर मारी। हादसे के बाद शव सड़क पर बिखरे पड़े थे, यह देख वहां से गुजर रहे लोगों की भीड़ लग गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पहुचीं, पुलिस ने घायल युवकों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, वहीं कार को जब्त कर चौकी में खड़ा कर दिया गया है। पुलिस ने चारों मृतकों के शव जिला अस्पताल की मर्चुरी में रखवा दिए हैं, जिनका गुरुवार को पोस्टमार्टम होगा।

– प्रत्यक्षदर्शी बोला लहराते हुए आई कार

घटना के दौरान मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी रघुवीर चढ़ार ने बताया के सागर की ओर से आ रही तेज गति कार लहराते हुए आ रही थी। कार ने पहले मोटर साइकिल को टक्कर मारी जिस पर एक एक युवक, एक युवती और एक महिला सवार थी, इसके बाद कुछ दूर पटरी पर खड़ी दूसरी मोटर साइकिल से जा टकराई जिस पर दो लोग सवार थे। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों मोटर साइकिल के परखच्चे उड़ गए, तो कार भी आगे से पूरी तरह क्षतिग्रसत हो गई है।

– महिला के मायके से लौट रहे थे

पुलिस के अनुसार मृतिका शारदा बाई ठाकुर का मायका खुरई के पास रेंगुंआ गांव में है। वह अपने बेटे रामनरेशन व पोती महीमा के साथ अपने मायके गई थी। तीनों बुधवार को वापस अपने गांव गौरा जा रहे थे, इसी दौरान जरुआखेड़ा के पास उन्हें तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार तीनों की मौत हो गई।

– यह हुए हादसे का शिकार

पुलिस के अनुसार हादसे में महिमा पुत्री रामनरेश ठाकुर 13 साल, शारदा बाई पत्नी सहेंद्र ठाकुर 60 साल, रामनरेश पुत्र सहेंद्र ठाकुर 40 साल सभी बंडा क्षेत्र के गौरा गांव निवासी और सुरखी थाना क्षेत्र के मोकलपुर गांव निवासी 25 वर्षीय एमआर झूलन पुत्र भागीरथ विश्वकर्मा की मौत हो गई है, वहीं झूलन का साथी ओमप्रकाश पाल निवासी छतरपुर गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए भाग्योदय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Hindi News/ News Bulletin / नशेड़ी रईसजादे ने दो बाइकों को मारी टक्कर, चार की मौत, इसमें एक ही परिवार के तीन सदस्य

ट्रेंडिंग वीडियो