scriptलोकसभा चुनाव में हार के बाद शशिकला ने राजनीति में दोबारा एंट्री का ऐलान किया, बोली अन्नाद्रमुक खत्म नहीं हुई | Patrika News
समाचार

लोकसभा चुनाव में हार के बाद शशिकला ने राजनीति में दोबारा एंट्री का ऐलान किया, बोली अन्नाद्रमुक खत्म नहीं हुई

Expelled AIADMK leader VK Sasikala

चेन्नईJun 17, 2024 / 02:32 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Tamilnadu

चेन्नई. एआईएडीएमके की पूर्व महासचिव वीके शशिकला ने रविवार को कहा कि कोई यह न सोचे कि अन्नाद्रमुक खत्म हो गई है, क्योंकि मेरी एंट्री शुरू होने के बाद राजनीतिक यात्रा शुरू हो गई है। मेरे पीछे पार्टी कार्यकर्ता और जनता हैं। इसलिए 2026 में हम अकेले बहुमत से एआईएडीएमके सरकार बनाएंगे। अन्नाद्रमुक के विलय को लेकर पोईस गार्डन में पत्रकारों से बातचीत में शशिकला ने कहा एमजीआर के बाद जयललिता और मैंने कई कठिनाइयों का सामना कर एआईएडीएमके को मजबूत बनाया। हमने इसे भारत में तीसरी सबसे बड़ी पार्टी बनाया लेकिन आज एआईएडीएमके की साख गिर रही है। कुछ स्वार्थी लोगों ने पार्टी को इस स्तर तक पहुंचा दिया है।

अन्नाद्रमुक में कोई उत्तराधिकार की राजनीति या जाति की राजनीति नहीं है लेकिन पार्टी में कुछ खास जातियों के लोग जाति की राजनीति कर रहे हैं। कोई भी कार्यकर्ता एआईएडीएमके में जाति की राजनीति को बर्दाश्त नहीं करेगा। मैं भी इसे बर्दाश्त नहीं करूंगी। अगर जाति की राजनीति होती तो क्या एडपाडी पलनीस्वामी को मुख्यमंत्री पद दिया जाता?

शशिकला ने कहा कि वह ज्यादा बातें नहीं करती। मैं जरूरत होने पर ही बोलती हूं। वह समय अब आ गया है। इसलिए एआईएडीएमके कार्यकर्ताओं को अब चिंता करने की जरूरत नहीं है। मैं जल्द ही राज्यव्यापी दौरे पर जा रही हूं। मैं लोगों से मिलने जा रही हूं। अगर हम लोगों को डीएमके के अत्याचार से बचाना चाहते हैं तो हमें आगे आना होगा। मैं जल्दी में नहीं हूं क्योंकि मैं इसे अच्छी तरह समझती हूं। अगर मेरी एक आंख अन्नाद्रमुक पर है, तो दूसरी आंख तमिलनाडु के लोगों पर है। ऐसे में उपचुनाव को नजरअंदाज करना ठीक नहीं है।

Expelled AIADMK leader VK Sasikala

Hindi News/ News Bulletin / लोकसभा चुनाव में हार के बाद शशिकला ने राजनीति में दोबारा एंट्री का ऐलान किया, बोली अन्नाद्रमुक खत्म नहीं हुई

ट्रेंडिंग वीडियो