scriptएमपी को शिवराज सिंह की करोड़ों की सौगात, ट्वीट करते हुए खोला खजाना | Agriculture and Rural Development Minister Shivraj Singh Chauhan Tweet | Patrika News
समाचार

एमपी को शिवराज सिंह की करोड़ों की सौगात, ट्वीट करते हुए खोला खजाना

Shivraj Singh Chauhan कृषि और ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री शिवराजसिंह ने मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) को करोड़ों रुपए की सौगात दी।

भोपालJun 21, 2024 / 04:21 pm

deepak deewan

Agriculture and Rural Development Minister Shivraj Singh Chauhan Tweet

Agriculture and Rural Development Minister Shivraj Singh Chauhan Tweet

Agriculture and Rural Development Minister Shivraj Singh Chauhan Tweet एमपी के विदिशा के सांसद और केंद्रीय मंत्री शिवराजसिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने मध्यप्रदेश को बड़ी सौगात दी है। केंद्र की एनडीए सरकार में कृषि और ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री शिवराजसिंह ने मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) को करोड़ों रुपए की सौगात दी। इस संबंध में उन्होंने अपने एक्स एकाउंट पर ट्वीट करते हुए एमपी के लिए सरकारी खजाना खोलने की जानकारी दी।
शिवराजसिंह चौहान मोदी सरकार में कृषि मंत्री के साथ ही ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री भी हैं। उन्होंने कृषि भवन में ग्रामीण विकास मंत्रालय की बैठक ली। बैठक में शिवराजसिंह चौहान ने एमपी के लिए पीएम जन मन योजना के तहत करोड़ों की सड़कें स्वीकृत कीं।
यह भी पढ़ें : एमपी के तीर्थयात्रियों के साथ भीषण हादसा, बेकाबू हो गई गंगोत्री जा रही बस, मच गई चीख पुकार

केंद्रीय ग्रामीण विकास विभाग की इस बैठक में मध्यप्रदेश में पीएम जन मन योजना में 150 करोड़ की सड़कें बनाने का अहम फैसला लिया गया। मध्यप्रदेश के 8 जिलों को इसका लाभ मिलेगा। इसके अंतर्गत 40 सड़कों का निर्माण कराया जाएगा। 181 किमी लंबाई की इन सड़कों से 44 गांवों को सीधा लाभ मिलेगा।
दिल्ली के कृषि भवन में शिवराज सिंह चौहान ने केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्रालय की बैठक गुरुवार को ली। इस बैठक में ही मध्यप्रदेश में 150.72 करोड़ की लागत की सड़कों को स्वीकृति दी। पीएम जन मन योजना के तहत ये सड़कें बनाई जाएंगी।
ग्रामीण विकास मंत्रालय की बैठक के संबंध में केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट भी किया।
क्या लिखा ट्वीट में—
प्रधानमंत्री @narendramodi के नेतृत्व में हमारा संकल्प है, ग्रामीण क्षेत्रों में विकास की गति तेज हो, इसी संकल्प को पूरा करने आज कृषि भवन में केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्रालय की बैठक के दौरान #PMJanMan योजना के तहत मध्यप्रदेश में ₹150.72 करोड़ की लागत की सड़कों को स्वीकृति दी गई है।
इस महत्वपूर्ण निर्णय से मध्यप्रदेश के 8 जिलों की 181 किमी लम्बी 40 पक्की सड़कों का निर्माण कराया जाएगा और 44 असंबद्ध ग्रामीण बसावट को इसका सीधा लाभ मिलगा।

Hindi News/ News Bulletin / एमपी को शिवराज सिंह की करोड़ों की सौगात, ट्वीट करते हुए खोला खजाना

ट्रेंडिंग वीडियो