scriptभारत बंद के चलते सीए फाउंडेशन की परीक्षा स्थगित, अब 13 नवंबर को होगी | Ahmedabad, CA, Foundation exam postponed, new date 13 dec | Patrika News
अहमदाबाद

भारत बंद के चलते सीए फाउंडेशन की परीक्षा स्थगित, अब 13 नवंबर को होगी

Ahmedabad, CA, Foundation exam postponed, new date 13 dec परीक्षा केन्द्र, समय रहेगी वही

अहमदाबादDec 08, 2020 / 09:15 pm

nagendra singh rathore

भारत बंद के चलते सीए फाउंडेशन की परीक्षा स्थगित, अब 13 नवंबर को होगी

भारत बंद के चलते सीए फाउंडेशन की परीक्षा स्थगित, अब 13 नवंबर को होगी

अहमदाबाद. किसान संगठनों की ओर से 8 दिसंबर को भारत बंद का ऐलान किया गया है। इसे देखते हुए द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) की ओर से 8 दिसंबर को देशभर में ली जानी प्रस्तावित सीए फाउंडेशन प्रोग्राम के पेपर-1 की परीक्षा को स्थगित कर दिया है। अब यह परीक्षा 13 दिसंबर को ली जाएगी।
आईसीएआई की सेंट्रल काउंसिल के सदस्य अनिकेत तलाटी ने बताया कि 13 दिसंबर को पहले से ही निर्धारित परीक्षा केन्द्र और समय पर परीक्षा ली जाएगी। परीक्षार्थियों को 8 दिसंबर की परीक्षा के लिए जो प्रवेश पत्र जारी किया गया है। वही प्रवेश पत्र 13 दिसंबर को भी मान्य रहेगा। 8 दिसंब को फाउंडेशन प्रोग्राम के पेपर-1 प्रिंसिपल्स एंड प्रेक्टिस ऑफ एकाउंटिंग की परीक्षा होनी थी। इसे दोपहर दो बजे से पांच बजे तक लिया जाना था। लेकिन भारत बंद के ऐलान के चलते परीक्षार्थियों को परेशानी ना हो उसे देखते हुए आईसीएआई की ओर से परीक्षा को स्थगित किया गया है और 13 दिसंबर को लेनी की घोषणा की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो