scriptSAGAR NEWS: सड़क पर बैठी गायों से टकराया बाइक सवार, खंभे से भिड़ा, मौत | SAGAR NEWS: Bike rider collided with cows sitting on the road, collided with a pole and died | Patrika News
समाचार

SAGAR NEWS: सड़क पर बैठी गायों से टकराया बाइक सवार, खंभे से भिड़ा, मौत

सड़क पर बैठे गोवंश हादसों की वजह बन रहे हैं, इसके बाद भी नपा प्रशासन इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

सागरJul 06, 2024 / 01:56 pm

हामिद खान

रहली. इस तरह बाइक चालक टकाया गाय और बछड़ा से।

रहली. इस तरह बाइक चालक टकाया गाय और बछड़ा से।

सागर रोड पर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक की बाइक पहले सड़क पर खड़े गाय-बछड़े से टकराई। जिससे बछड़े की मौत हो गई जबकि गाय घायल हो गई।

वहीं बछड़े से बाइक टकराने के बाद युवक उछलकर खंभे व एंगल से टकराया। आसपास मौजूद लोग युवक को घायल अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉ. गजेंद्र प्रताप सिंह ने स्वास्थ्य परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि पटनाबुजुर्ग निवासी हिमांशु मिश्रा 29 वर्ष रात 12 बजे बाइक से पटनाबुजुर्ग अपने घर जा रहा था कि पांच पीपल के पास सड़क पर मवेशी खड़े थे, जिनसे बाइक टकरा गई। युवक का सिर एंगल से व सीना खंभे से टकराया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम कराया। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

गोवंश से हो रहीं मौत, लोगों ने किया ट्वीट
सड़क पर बैठे गोवंश हादसों की वजह बन रहे हैं, इसके बाद भी नपा प्रशासन इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। न तो इन आवारा गोवंश को सड़कों से हटाकर गोशाला भेज रहे और न ही इनके सींग पर रेडियम लगा रहे। वहीं कुछ जागरुक लोगों ने इस संबंध में ट्वीट भी किया है। इसके बाद भी गोवंश को सड़कों से हटाने को लेकर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

Hindi News/ News Bulletin / SAGAR NEWS: सड़क पर बैठी गायों से टकराया बाइक सवार, खंभे से भिड़ा, मौत

ट्रेंडिंग वीडियो