scriptकंपनी मैनेजर की खौफनाक हत्या, जलते चूने के भट्टे में जिंदा फैंका | company manager murder thrown alive into burning lime kiln | Patrika News
समाचार

कंपनी मैनेजर की खौफनाक हत्या, जलते चूने के भट्टे में जिंदा फैंका

Company Manager Murder : सिमको कंपनी के मैनेजर को बेरहमी से पीटा, फिर जलते चूने के भट्टे में फेंका। 2 फायर ब्रिगेड की मदद से आग बुझाई गई, तबतक पूरी तरह जलकर राख हुई लाश। इलाके में तनाव।

कटनीJun 20, 2024 / 03:57 pm

Faiz

Company Manager Murder
Company Manager Murder : मध्य प्रदेश के कटनी जिले के अंतर्गत आने वाले कुठला थाना इलाके के ग्राम कछगवां से गुरुवार की सुबह एक दिल दहला देने वाला हत्याकांड हुआ है। बताया जा रहा है कि ग्राम कछगवां में मौजूद सिमको कंपनी के चुने भट्ठे में वहीं काम करने वाले मैनेजर को अज्ञात लोगों ने बेरहमी से पीटा, बाद में चूने के भट्ठे में डालकर जिंदा जलाकर मार डाला। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।
मारपीट के बाद भट्टे में फैंके गए मैनेजर की लाश पूरी तरह से जलकर राख हो चुकी है। भट्टे की आग बुझाए जाने के बाद पुलिस के हाथ शव के कुछ अंश ही लग सके हैं। भट्टे की आग बुझाने के लिए पुलिस को फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियां बुलवानी पड़ीं। आग बुझने के बाद शव को बाहर निकाला जा सका।
यह भी पढ़ें- href="https://www.patrika.com/bhind-news/after-saudi-arabia-severe-heat-prevailing-bhind-and-datia-5-people-heatwave-death-18783602" target="_blank" rel="noopener">सऊदी अरब के बाद यहां पड़ रही भीषण गर्मी, अचानक 5 लोगों की मौत

इस तरह हुई घटना

कुठला थाना इलाके के ग्राम कछगवां में सिमकों कंपनी के चूना भट्टे में समीपवर्ती ग्राम मुडेहरा में रहने वाले 55 वर्षीय शम्मू विश्वकर्मा पिता सुंदर लाल विश्वकर्मा मैनेजर तौर पर कार्यरत था। कुछ अज्ञात लोगों बीती 19 और 20 जून की दरमियानी रात मारपीट करते हुए उसे जिंदा चूना भट्ठे में आग के शोलों के बीच फेंक दिया। भट्टे में फेक जाने के कारण शम्मु की बॉडी पूरी तरह से जलकर राख हो गई। भट्टे से जब उसके शव के अवशेष बाहर निकाला गया तो उसके जरिए शिनाक्स कर पाना असंभव था।

कई वर्षों से यहां काम कर रहा था मैनेजर

बताया जा रहा है कि मृतक मैनेजर पिछले 20 साल से सिमको कंपनी में काम कर रहा था। जिस भट्ठे में मैनेजर की लाश के अवशेष मिले हैं उसके आसपास की जगह पर खून के कई निशान भी पाए गए हैं। इसके अलावा भट्टे के ऑफिस में जमीन पर दो जगह 100 के नोट भी पड़े मिले हैं। जमीन पर इस तरह नोटों का बिखरा होने से लूट की आशंका भी जताई जा रही है। स्थानीय लोगों का मानना है कि मैनेजर की हत्या में एक से अधिक लोग शामिल हो सकते हैं।
यह भी पढ़ें- Cold Drink के शौकीन सावधान! बाजार में ब्रांडेड कंपनियों के नाम पर बिक रही नकली ड्रिंक

डर के मारे भागे मजदूर

हत्या की इस सनसनीखेज वारदात के बाद मजदूर डर का माहौल है। हालात ये है कि कंपनी के लगभग सभी मजदूर भाग गए हैं। वहीं, इस हत्याकांड को प्रेम प्रसंग और पुराने विवाद से भी जोड़ा जा रहा है। इस बात को बल मैनेजर के बेटे और भाई द्वारा दिए बयान ने दिया है।

एक और मैनेजर पर हत्या का आरोप

मृतक के पुत्र और भाई का रहना है कि मृतक मैनेजर का कंपनी के ही एक अन्य मैनेजर गौतम के साथ विवाद चल रहा था। आए दिन दोनों के बीच तनाव के हालात बन जाते थे। उन्होंने उक्त मैनेजर और उसके साथियों पर हत्या का संदेश जताया है। फिलहाल, पुलिस इस सभी पहलुओं पर गहनता से जांच कर रही है। वहीं, पुलिस का दावा है कि वो जल्द से जल्द हत्या के आरोपियों को दबोच लेगी।

Hindi News/ News Bulletin / कंपनी मैनेजर की खौफनाक हत्या, जलते चूने के भट्टे में जिंदा फैंका

ट्रेंडिंग वीडियो