scriptआतंकी हमला व अजमेर ब्लैकमेल कांड के विरोध में प्रदर्शन | विहिप, दुर्गा वाहिनी व बजरंग दल ने किया कलक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन | Patrika News
समाचार

आतंकी हमला व अजमेर ब्लैकमेल कांड के विरोध में प्रदर्शन

विहिप, दुर्गा वाहिनी व बजरंग दल ने किया कलक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन

भीलवाड़ाJun 12, 2024 / 09:07 pm

Suresh Jain

विहिप, दुर्गा वाहिनी व बजरंग दल ने किया कलक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन

विहिप, दुर्गा वाहिनी व बजरंग दल ने किया कलक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन

भीलवाड़ा दुर्गा वाहिनी व बजरंग दल महानगर ने जम्मू-कश्मीर में धार्मिक यात्रा पर निकले श्रद्धालुओं की बस पर आतंकी हमले में 10 श्रद्धालुओं की मौत के विरोध में बुधवार को जिला कलक्ट्रेट के बाहर नारे लगाए व प्रदर्शन किया। आतंकवाद का पुतला फूंका और लव जेहाद पर कानून बनाने की मांग की। विहिप व दुर्गावाहिनी ने अजमेर में ब्लैकमेल कांड व लव जेहाद मामले में लिप्त प्रतिबंधित संगठनों से जुड़े लोगों पर कार्रवाई की मांग की। दोनों मांगों को लेकर जिला कलक्टर के माध्यम से राष्ट्रपति व मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया गया।
ज्ञापन में बताया कि जम्मू-कश्मीर लम्बे समय से पाकिस्तान पोषित आतंकवाद का दंश झेल रहा है। धारा 370 हटने के बाद आस जगी लेकिन उग्रवादी संगठन हिंदुओं को निशाना बना रहे हैं। राष्ट्रपति से मांग की कि ऐसी गतिविधियों पर नियंत्रण पाने के लिए कठोर कदम उठाने का केन्द्र सरकार को निर्देश देने की मांग की।
इसी प्रकार विहिप व दुर्गावाहिनी ने 1992 की तर्ज पर पुनः अजमेर में 2024 ब्लैकमेल कांड, लव जेहाद जैसे गतिविधियों में लिप्त प्रतिबधित संगठनों से जुड़े व्यक्तियों पर कार्रवाई व लव जेहाद पर कानून बनाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मांग की है कि आतंकवादी प्रतिबंधित संगठनों से जुड़े व्यक्ति बालिकाओं से षडयंत्रपूर्वक दोस्ती कर उनके फोटो वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने व देहशोषण कर लाखों रुपए ऐंठने का काम कर रहे हैं। इस पर अंकुश की मांग की है।

Hindi News/ News Bulletin / आतंकी हमला व अजमेर ब्लैकमेल कांड के विरोध में प्रदर्शन

ट्रेंडिंग वीडियो