scriptशादी के फेरे लेकर परीक्षा देने दूल्हे के साथ केंद्र पर पहुंची दुल्हन | education | Patrika News
समाचार

शादी के फेरे लेकर परीक्षा देने दूल्हे के साथ केंद्र पर पहुंची दुल्हन

शादी के सात बंधन में बंधने के बाद अपने पति के साथ दुल्हन परीक्षा देने के लिए एक्सीलेंस कॉलेज स्थित केंद्र पर पहुंची। परीक्षा देने के बाद दुल्हन की केंद्र से ही विदाई की गई।

सागरJul 11, 2024 / 01:34 am

Rizwan ansari

एक्सीलेंस गर्ल्स कॉलेज में पति के साथ परीक्षा देने पहुंची दुल्हन 

एक्सीलेंस गर्ल्स कॉलेज में पति के साथ परीक्षा देने पहुंची दुल्हन 

एक्सीलेंस गर्ल्स कॉलेज में दुल्हन शिवा मिश्रा ने दी परीक्षा

सागर. शादी के सात बंधन में बंधने के बाद अपने पति के साथ दुल्हन परीक्षा देने के लिए एक्सीलेंस कॉलेज स्थित केंद्र पर पहुंची। परीक्षा देने के बाद दुल्हन की केंद्र से ही विदाई की गई। परीक्षा पूर्ण होने के बाद परीक्षा केंद्र के बाहर फूलों से सजी कार में इंतजार कर रहा दूल्हा दुल्हन को लेकर रवाना हुआ। इस दौरान दुल्हन को शादी के जोड़े में देखकर परीक्षार्थी अचरज नजर आए।
एक्सीलेंस गर्ल्स कॉलेज में बुधवार को एमएससी की परीक्षा आयोजित हो रही थी। गढ़ाकोटा के ग्राम गुंजोरा की शिवा मिश्रा की शादी अंकुर तिवारी के साथ मंगलवार को हुई। शादी की रस्म मंडप पर सुबह 6 बजे तक चलीं। उसके बाद शिवा अपने पति के साथ परीक्षा देने के लिए कॉलेज आई। सुबह 9 बजे से परीक्षा थी। शिवा ने बताया कि उनका एमएससी अंतिम सेमेस्टर का मेडिसन केमिस्ट्री का लास्ट पेपर था। उन्होंने बताया कि पेपर की तैयारी पहले से की थी। एक्सीलेंस गर्ल्स कॉलेज में उन्होंने हॉस्टल में रहकर पढ़ाई की है। वे गुंजोरा ग्राम की रहने वाली हैं। उन्होंने बताया पति अंकित ऑनलाइन परीक्षा आयोजित कराते हैं। वे नेटवर्क एडमिन हैं।

Hindi News/ News Bulletin / शादी के फेरे लेकर परीक्षा देने दूल्हे के साथ केंद्र पर पहुंची दुल्हन

ट्रेंडिंग वीडियो