scriptघर के बाहर दो निहत्थे भाइयों पर फायरिंग, एक के पेट से गोली आर-पार हुई, दूसरे के हाथ में फंसी | Firing on two unarmed brothers outside the house, bullet passed through the stomach of one and got stuck in the hand of the other | Patrika News
समाचार

घर के बाहर दो निहत्थे भाइयों पर फायरिंग, एक के पेट से गोली आर-पार हुई, दूसरे के हाथ में फंसी

शाहगढ़ थाना क्षेत्र के नरवा गांव में शुक्रवार की रात हथियारबंद बदमाशों ने घर के बाहर बैठे दो निहत्थे भाइयों के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। एकजुट होकर आए आरोपियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें एक गोली 26 वर्षीय राजदीप बुंदेला के पेट को चीरते हुए आर-पार हो गई, वहीं पास में बैठे दूसरे भाई 28 वर्षीय कुलदीप बुंदेला के दाहिने हाथ में गोली जो हड्डी में फंस गई।

सागरJun 23, 2024 / 12:05 pm

Madan Tiwari

राजदीप बुंदेला के पेट को चीरते हुए आर-पार हो गई गोली

राजदीप बुंदेला के पेट को चीरते हुए आर-पार हो गई गोली

शाहगढ़ थाना क्षेत्र के नरवा गांव का मामला : थाने से महज 9 किलोमीटर दूर गांव में आरोपी दो घंटे तक फायरिंग कर फैलाते रहे दहशत, लेकिन सूचना के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस

सागर. शाहगढ़ थाना क्षेत्र के नरवा गांव में शुक्रवार की रात हथियारबंद बदमाशों ने घर के बाहर बैठे दो निहत्थे भाइयों के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। एकजुट होकर आए आरोपियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें एक गोली 26 वर्षीय राजदीप बुंदेला के पेट को चीरते हुए आर-पार हो गई, वहीं पास में बैठे दूसरे भाई 28 वर्षीय कुलदीप बुंदेला के दाहिने हाथ में गोली जो हड्डी में फंस गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फायरिंग करते हुए वहां से भाग गए। परिजनों ने दोनों घायलों को देर रात मकरोनिया के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां ऑपरेशन के बाद डॉक्टर्स ने गोली निकाल दी है, लेकिन पेट में गोली लगने से राजदीप की हालत नाजुक बनी हुई है।

– मोटर साइकिल से अस्पताल ले गए

हरदेव सिंह ने बताया कि शुक्रवार 21 जून की रात 11.30 बजे के आसपास मेरे भाई कुलदीप व राजदीप खाना खाने के बाद घर के सामने बैठे थे, तभी वहां एक कार व मोटर साइकिल से हथियारबंद आरोपी आए और फायरिंग शुरू कर दी। आरोपी राहुल राजा व राजाजी बुंदेला ने गोली चलाई जो राजदीप के पेट को चीरते हुए आर-पार हो गई और कुलदीप के हाथ में गोली लगी। फायरिंग की आवाज सुन हम लोग घर के बाहर निकले तो देखा कि भाई राजदीप व कुलदीप लहु-लुहान जमीन पर पड़े हैं। भाइयों को खून से लतपथ देख सभी लोग घबरा गए। फोन लगाने पर एंबुलेंस नहीं आई तो हम लोग मोटर साइकिल दोनों को शाहगढ शासकीय अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां हालत गंभीर देख डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद सागर रेफर कर दिया।

– दो घंटे गांव में फायरिंग करते रहे, पुलिस नहीं पहुंची

घायलों के भाई हरदेव ने शाहगढ़ थाना पुलिस के खिलाफ पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया कि घटना के बाद फोन लगाने पर न तो डायल-100 पहुंची और न ही थाना पुलिस आई। मेरे भाइयों पर हमला करने के बाद आरोपी दो घंटे तक गांव में फायरिंग करते हुए घूमते रहे, दहशत फैलाते रहे, लेकिन सूचना के बाद भी शाहगढ़ थाना पुलिस नहीं पहुंची, जबकि पुलिस थाने से गांव की दूरी महज 9 किलोमीटर है। यदि पुलिस चाहती तो 10 मिनट के अंदर गांव पहुंच सकती थी।

– आरक्षक की हत्या कर चुका मुख्य आरोपी

पीडि़त पक्ष ने एसपी से की गई शिकायत में बताया है कि वारदात का मुख्य आरोपी फायर करने वाला राहुल राजा बुंदेला आदतन अपराधी है। हरदेव के अनुसार राहुल ने करीब 10-12 साल पहले टीकमगढ़ एसपी कार्यालय में पदस्थ आरक्षक शंकर राय की हत्या कर दी थी। इसके अलावा उसके सभी साथी आपराधिक प्रवृत्ति के हैं, जिनसे मेरे पूरे परिवार को जान का खतरा बना हुआ है।

– परिवार ने यह आठ नाम बताए

पुलिस से की गई शिकायत में परिजनों ने आठ आरोपियों के नाम बताए हैं, जिसमें राहुल राजा पुत्र महेंद्र सिंह बुंदेला, राजाजी पुत्र महेंद्र सिंह बुन्देला, गजेंद्र राजा पुत्र मानसिंह बुंदेला, राना राजा पुत्र मानसिंह बुंदेला, राजा भैया पुत्र महिपाल सिंह बुंदेला सभी निवासी गांव गढ़ीपुरा थाना शाहगढ़, कृष्ण प्रताप पुत्र सोनेराजा परमार निवासी लुधियाना पुरा नरवा गांव, रॉबीराजा पुत्र भगवत सिंह बुंदेला और केपीराजा पुत्र छोटेराजा बुंदेला निवासी गांव मजपुरा थाना शाहगढ़ शामिल हैं।

– चार लोगों पर पर मामला दर्ज

पुलिस सूचना मिलने के बाद रात एक बजे के करीब गांव पहुंच गई थी, परिजनों द्वारा लगाए जा रहे आरोप गलत हैं। मामले में चार लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। फरार आरोपियों की तलाश जारी है।
शिखा सोनी, एसडीओपी, बंडा

Hindi News/ News Bulletin / घर के बाहर दो निहत्थे भाइयों पर फायरिंग, एक के पेट से गोली आर-पार हुई, दूसरे के हाथ में फंसी

ट्रेंडिंग वीडियो