scriptनगर परिषद में पांच नए कचरा संग्रहण वाहनों को दिखाई हरी झंडी, कचरा उठाने में अब नहीं होगी परेशानी | शहरवासी भी समझे अपनी जिम्मेदारी- | Patrika News
समाचार

नगर परिषद में पांच नए कचरा संग्रहण वाहनों को दिखाई हरी झंडी, कचरा उठाने में अब नहीं होगी परेशानी

शहरवासी भी समझे अपनी जिम्मेदारी-

झालावाड़Jun 11, 2024 / 12:54 pm

harisingh gurjar

. नगर परिषद में पांच नए कचरा वाहन खरीदे गए है। वाहनों को सोमवार को गढ़ गणेशजी मंदिर परपूजा अर्चना के बाद हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। नगर परिषद सभापति संजय शुक्ला, उपसभापति प्रदीप सिंह राजावत, मण्डल अध्यक्ष चंद्र मोहन धाभाई, आरपीएससी के पूर्व चेयरमैन श्याम सुन्दर शर्मा,पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष संजय जैन, नगर परिषद आयुक्त नरेन्द्र कुमार मीणा आदि ने वाहनों की पूजा की और वाहनों को रवाना किया। सभापति संजय शुक्ला ने बताया की शहर में चल रही कचरा गाडी से लोगो में बडी खुशी है गाडी सुबह व शाम को वॉर्ड वासियो के घर-घर से कचरा लेती है इससे रोड पर कोई व्यक्ति कचरा नहीं डालेगा।
वहीं शहर में जगह-जगह कचरे के ढ़ेर व घरों से समय पर कचरा संग्रहण नहीं होने की समस्या से अब निजात मिल सकेगी। ये रहे मौजूद- इस मौके पर पार्षद पंकज शर्मा,राजेंद्र सुमन, शादाब, बंटी, प्रकाश वर्मा, पवन बैरवा, अनिल सुमन. रईस चौधरी, इनाम जफर, चौथमल राठौर, कमल कश्यप, अशोक कहार, भाजपा मण्डल महामंत्री सत्य प्रकाश सेन, गौरव, डोली सेन, जाकिर आदि मौजूद रहे।
शहरवासी भी समझे अपनी जिम्मेदारी-

शहर में सफाई व्यवस्था बनाए रखने की हर व्यक्ति की जिम्मेदारी है। सफाई कर्मी सुबह-शाम ही सफाई कर सकते हैं। ऐसे में दिनभर शहर के लोग कचरा नहीं फैलाए तय समय पर ही कचरा गाड़ी में डाले।ताकि कचरा उठाने के बाद दिनभर चौराहों पर ढेर नहीं लगे रहे। ये हर शहरवासी की नैतिक जिम्मेदारी है। पांच वाहन नियमित रूप से कचरा संग्रहण करेंगे। लेकिन उससे जरुरी है, सफाई के प्रति जागरूकता।
नरेन्द्र कुमार मीणा, आयुक्त नगर परिषद,झालावाड़।

एक बालक को बालश्रम मुक्त कराया, दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज

झालावाड़ बालश्रम मुक्त अभियान उमंग के तहत मानव तस्करी विरोधीयूनिट ने पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर के निर्देश पर एक बालक को बालश्रम मुक्त करवाया। कार्यवाही में बाल श्रम प्रभूलाल एएसआई हैडकांस्टेबल शाहिद खान, चाइड हेल्पलाइन के कॉर्डिनेटर सुनील कुमार पाटीदार, अंकित गायेल ने ने बनवारी की चाय की थडी सुनेल रोड झालरापाटन पर बाल श्रम करते हुए एक बाल को श्रममुक्त करवाया। बालक को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश कर दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज किया।

Hindi News/ News Bulletin / नगर परिषद में पांच नए कचरा संग्रहण वाहनों को दिखाई हरी झंडी, कचरा उठाने में अब नहीं होगी परेशानी

ट्रेंडिंग वीडियो