scriptचुनाव में ऑटो चलाने वाले की मेहनत से गदगद हुए शिवराज, सीधे मिलने पहुंचे घर | former cm Shivraj Singh Chauhan reached bjp office | Patrika News
समाचार

चुनाव में ऑटो चलाने वाले की मेहनत से गदगद हुए शिवराज, सीधे मिलने पहुंचे घर

Shivraj Singh Chauhan news: शिवराज ने राजू के परिवार के सदस्यों से भी बात की। बच्चों से पढ़ाई के बारे में पूछा। शिवराज ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत से ही उन्हें जीत मिली है।

रायसेनJun 06, 2024 / 10:50 am

Ashtha Awasthi

Shivraj Singh Chauhan

Shivraj Singh Chauhan

Shivraj Singh Chauhan news: विदिशा सांसद शिवराज सिंह चौहान मंगलवार देर रात रायसेन पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले हनुमान मंदिर में दर्शन किए। इसके बाद वार्ड 14 के बूथ कार्यकर्ता राजू बैरागी के घर गए। राजू रायसेन में ऑटो चालक हैं। राजू के परिवार से मुलाकात के दौरान ही शिवराज बूथ के अन्य कार्यकर्ताओं से भी मिले। इस दौरान शहर में विजयी जुलूस भी निकाला गया।
ये भी पढ़ें: Rain Alert: आने वाला है पश्चिमी विक्षोभ, IMD ने 7 जिलों में जारी किया ऑरेंज अलर्ट

शिवराज ने राजू के परिवार के सदस्यों से भी बात की। बच्चों से पढ़ाई के बारे में पूछा। शिवराज ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत से ही उन्हें जीत मिली है। मनोबल को बढ़ाने ही वे उनके घर जाते हैं। चुनाव में जीत हासिल करने के बाद शिवराज ने जिले के बड़े नेताओं, विधायकों से तो मुलाकात की ही, वे उन कार्यकर्ताओं से भी मिले जो बूथ स्तर पर पार्टी के लिए महीनों से मेहनत कर रहे थे। इस जीत में उनका भी योगदान रहा है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष की दौड़ में नही

मतदाताओं का आभार व्यक्त करने विदिशा पहुंचे शिवराज ने मीडिया से चर्चा में कहा वे राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की दौड़ में नहीं हैं। वे कार्यकर्ता हैं। जो जिम्मेदारी मिली, उसको कैसे बेहतर किया जाए, इस बारे में निरंतर सोचते हैं। पार्टी जो जवाबदेही देगी, उसको पूरा किया जाएगा। मैं सांसद बना हूं , तो अब आदर्श सांसद बनूंगा। बुधवार को शिवराज ने कहा विदिशा विधानसभा के इतिहास में पहली बार 93 हजार से जीत हुई है। बस लखपति बनने यानी एक लाख की जीत में सात हजार कम रह गए। हमारे नेता नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बनकर इतिहास बनाने जा रहे हैं, लेकिन विपक्ष बौखला रहा है।

Hindi News/ News Bulletin / चुनाव में ऑटो चलाने वाले की मेहनत से गदगद हुए शिवराज, सीधे मिलने पहुंचे घर

ट्रेंडिंग वीडियो