scriptविकसित व स्मार्ट भीलवाड़ा बनाने का हरसंभव प्रयास करूंगा-अग्रवाल | अगले पांच वर्ष में भीलवाड़ा शहर को विकसित, आमजन के लिए सुविधा सम्पन्न एवं स्मार्ट बनाने का संकल्प है। शुद्ध पेयजल हर व्यक्ति को मिलना चाहिए। | Patrika News
समाचार

विकसित व स्मार्ट भीलवाड़ा बनाने का हरसंभव प्रयास करूंगा-अग्रवाल

अगले पांच वर्ष में भीलवाड़ा शहर को विकसित, आमजन के लिए सुविधा सम्पन्न एवं स्मार्ट बनाने का संकल्प है। शुद्ध पेयजल हर व्यक्ति को मिलना चाहिए।

भीलवाड़ाJun 12, 2024 / 09:10 pm

Suresh Jain

नवनिर्वाचित सांसद का मेवाड़ चैम्बर में अभिनंदन

नवनिर्वाचित सांसद का मेवाड़ चैम्बर में अभिनंदन

भीलवाडा अगले पांच वर्ष में भीलवाड़ा शहर को विकसित, आमजन के लिए सुविधा सम्पन्न एवं स्मार्ट बनाने का संकल्प है। शुद्ध पेयजल हर व्यक्ति को मिलना चाहिए। कॉलोनाइजर की विकसित कॉलोनियों के लोगों को भी शुद्ध पानी का हक है। शहर की यातायात व्यवस्था व सफाई पर युद्ध स्तर पर कार्य किया जाएगा। ये विचार सांसद दामोदर अग्रवाल ने बुधवार को मेवाड़चैम्बर की ओर से सम्मान समारोह में जताए।
अग्रवाल ने कहा कि वे सबके साथ मिलकर रोजगार बढ़ाने के लिए औद्योगिक विकास का काम करेंगे। अगले 25 साल में भीलवाडा की आवश्यकता जानकर सुविधा बढ़ाने पर काम करेंगे। भीलवाडा के लिए मेगा टेक्सटाइल पार्क का प्रस्ताव राज्य सरकार के स्तर से केन्द्र सरकार को भिजवाने का प्रयास किया जाएगा।
चैम्बर अध्यक्ष बीएम शर्मा व महासचिव आरके जैन ने सांसद अग्रवाल काेमेवाडीपगड़ी एवं दुपट्टा पहनाया। पूर्वाध्यक्ष डॉ एसएन मोदानी, एसपी नाथानी, डॉ पीएम बेसवाल, दिनेश नौलखा, जेके बागडोदिया, जीसी जैन, डॉ आरसी लोढा, अनिल मिश्रा, योगेश लढ्ढा, संयुक्त सचिव सुमित जागेटिया के साथ भीलवाडा टेक्सटाइल ट्रेड फेडरेशन, सिंथेटिक वीविंग मिल्स एसोसिएशन, टेक्सटाइल एजेन्ट एसोसिएशन, भीलवाडा जिला टी मर्चेंट एसोसिएशन, सीए एवं सीएस एसोसियेशन, क्लॉथ मर्चेंट एसोसिएशन, औद्योगिक इकाईयों के पदाधिकारियों ने अग्रवाल का स्वागत किया। संचालन महासचिव आर के जैन ने किया।राजस्थान शिक्षक संघ (सियाराम) के पदाधिकारियों ने अग्रवाल का अभिनंदन किया। प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र शर्मा, प्रेम शंकर जोशी, जिलाध्यक्ष राजेंद्र कुमार शर्मा, महेश मंडोवरा, अशोक तंवर तथा योगेंद्र जैन उपस्थित थे।

Hindi News/ News Bulletin / विकसित व स्मार्ट भीलवाड़ा बनाने का हरसंभव प्रयास करूंगा-अग्रवाल

ट्रेंडिंग वीडियो