scriptपीथमपुर में काम नहीं मिला तो तिरला जाकर की लूट | If work was not found in Pithampur, then went to Tirla and looted | Patrika News
ख़बरें सुनें

पीथमपुर में काम नहीं मिला तो तिरला जाकर की लूट

सरिए से भरी आयशर वाहन लूटने के मामले का खुलासा

May 25, 2022 / 01:03 am

Shailendra shirsath

पीथमपुर में काम नहीं मिला तो तिरला जाकर की लूट

पीथमपुर में काम नहीं मिला तो तिरला जाकर की लूट

पीथमपुर. इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक सप्ताह पूर्व सरिए से भरी आयशर वाहन को लूटने के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को पकड़ लिया है। इस वारदात को प्लानिंग के तहत अंजाम दिया गया। पुलिस ने बताया कि घटना में शामिल चार आरोपी पीथमपुर की फैक्ट्री में काम करते थे, बेरोजगार होने से उन्होंने लूट का प्लान बनाया। एक ही बार में आसानी से पैसा कमाने के लिए सरिये से भरी आयशर लूटने की प्लानिंग की थी। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो बाइक, दो ट्रैक्टर-ट्रॉली, लूटा गया 6 लाख 40 हजार का 8 टन सरिया, आयशर व मोबाइल बरामद किए हंै। साथ ही आरोपियों की पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने इस मामले का खुलासा सोमवार को धार के पुलिस कंट्रोल रूम में किया। सीएसपी देवेंद्र धुर्वे ने बताया घटना के बाद एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने जांच के लिए एएसपी देवेंद्र पाटीदार के निर्देशन टीम को लगाया। जांच के दौरान 17 मई को आयशर मुजाल्दा के जंगल से बरामद कर ली। लूट का सरिया व आरोपी गिरफ्त से दूर थे। साइबर प्रभारी बैस को मुखबिर से सूचना मिली की मुजाल्दा का कुंवरसिंह पिता सोमला ने दोस्तों के साथ मिलकर वारदात की। साथ ही सरिया दो अलग-अलग ट्रॉली में खाली कर आयशर मुजाल्दा के जंगल में छिपाई है।
यह है मामला
16 मई की रात 9 बजेतिरला फोटे के पास मोयरा कंपनी पीथमपुर से मेघनगर सरिया भरकर ले जा रही आयशर एमपी-13 जीए-1729 को अज्ञात बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर लूट लिया था। साथ ही ड्राइवर गौतम पिता फतिया व क्लिनर रमेश पिता जोशी निवासी मेघनगर को भी बंधक बनाकर ले गए थे। क्लिनर रमेश के पैर में बदमाशों ने गोली मारी थी। इसके बाद बदमाश 8 टन सरिया लूटकर ग्राम मुजाल्दा, पटेलपुरा गंधवानी के जंगल में गए थे। पुलिस ने गौतम की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तिरला थाने में आम्र्स एक्ट के तहत केस दर्ज जांच में लिया गया था।साइबर क्राइम टीम व तिरला पुलिस ने कुंवरसिंह को 18 मई को हिरासत में लेकर थाने लाई। पूछताछ में कुंवरसिंह ने आरोपी सुरेश पिता सूखलाल निवासी मल्हेराए फरसिंह पिता सतिया मुवेल निवासी गंधवानी व दो बाल अपराधी के साथ मिलकर वारदात करना कबूली। जानकारी के आधार पर शेष चार आरोपियों को पुलिस ने पीथमपुर से 22 मई को गिरफ्तार कर लिया।
दो आरोपी हैं फरार
प्रकरण में आरोपी कुंवरसिंह की निशानदेही से दो ट्रैक्टर मय ट्रॉली व 8 टन सरिया बरामद किया। आरोपी सुरेश से घटना में इस्तेमाल एक बाइक व आरोपी फरसिंह से आयशर वाहन के कागजात, बिल्टी व दो बाल अपराधी से घटना में इस्तेमाल एक बाइक व एक देशी पिस्टल मय जिंदा कारतूस के बरामद की गई। बरामद सामान की कुल कीमत 27 लाख 48 हजार रुपए बताई जा रही है। प्रकरण में जांच के दौरान 2 अन्य व्यक्तिसंतोष पिता भुवानसिंह व सुनील पिता गुमान निवासीगण ग्राम जोगिया टांडा की भी भूमिका पाई गई। फिलहाल दोनों फरार हैं।

Home / News Bulletin / पीथमपुर में काम नहीं मिला तो तिरला जाकर की लूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो