scriptपुरानी रंजिश में युवक की चाकू घोपकर हत्या, आरोपी भी घायल | Knife attack due to old rivalry, one dead, one injuredYoung man stabbed to death due to old rivalry, accused also injuredKnife attack due to old rivalry, one dead, one injured | Patrika News
समाचार

पुरानी रंजिश में युवक की चाकू घोपकर हत्या, आरोपी भी घायल

– घायल ने मृतक और उसके दोस्त पर लगाया हमला करने का आरोप – मृतक के परिजन ने कहा घायल नरेंद्र ने की हत्या शहर में रविवार रात पुरानी रंजिश के चलते एक हत्या हो गई और एक घायल हो गया। घटना के बाद संजय नगर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते […]

खंडवाJun 17, 2024 / 12:42 pm

Deepak sapkal

जिला अस्पताल में भर्ती शुभम की मौत के बाद लगी भीड़।

– घायल ने मृतक और उसके दोस्त पर लगाया हमला करने का आरोप

– मृतक के परिजन ने कहा घायल नरेंद्र ने की हत्या

शहर में रविवार रात पुरानी रंजिश के चलते एक हत्या हो गई और एक घायल हो गया। घटना के बाद संजय नगर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही सीएसपी, दोनों थाना टीआइ, पुलिस बल ने अस्पताल और घटना स्थल पर मोर्चा संभाला। घटना पदम नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रविवार रात 10 बजे कावेरी स्टेट कॉलोनी के पास अनुपम नगर में हुई है। घायल और मृतक दोनों को ही जिला अस्पताल लाया गया।
पदम नगर टीआइ अशोक सिंह चौहान ने बताया कि संजय नगर निवासी शुभम और अनुपम कॉलोनी निवासी नरेंद्र के बीच आपसी रंजिश को लेकर विवाद हुआ था। दोनों घटना में घायल हुए थे। जिसमें शुभम पिता संजय खरते (24) निवासी संजय नगर की अस्पताल में मौत हो गई। उसकी पसलियों में चाकू लगा था। वहीं, नरेंद्र पिता नारायण सावले निवासी अनुपम नगर की जांघ में चाकू लगा है। जिसका इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलने पर सीएसपी अरविंदसिंह तोमर, कोतवाली टीआइ दिलीपसिंह देवड़ा भी अस्पताल पहुंचे। यहां मृतक और घायल के परिजन सहित लोगों की भारी भीड़ लगी। जिसे पुलिस ने हटाया।
सीसीटीवी में दिख रहे हमला करते

घायल नरेंद्र ने बताया कि रात 10 बजे वह अपने घर के बाहर बाइक पर बैठा था। इस दौरान शुभम और उसका दोस्त सौरभ जामने आए और बाइक से उतरकर मारपीट शुरू कर दी। शुभम ने जेब से चाकू निकालकर उसकी जांघ पर मार दिया। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है। वहीं, मृतक शुभम के परिजन ने नरेंद्र और उसके पिता व भाई पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजन का कहना था कि नरेंद्र और उसके परिजन ने घेरकर अंधेरे में शुभम पर चाकू से हमला किया, जिसके चलते उसकी मौत हुई है। मामले में देर रात तक पुलिस कार्रवाई में लगी हुई थी। रात एक बजे तक केस दर्ज नहीं हो पाया था। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है।

Hindi News/ News Bulletin / पुरानी रंजिश में युवक की चाकू घोपकर हत्या, आरोपी भी घायल

ट्रेंडिंग वीडियो