scriptकर्नाटक के लोग राजनीति में उपद्रववाद बर्दाश्त नहीं करेंगे: बोम्मई | Patrika News
ख़बरें सुनें

कर्नाटक के लोग राजनीति में उपद्रववाद बर्दाश्त नहीं करेंगे: बोम्मई

अशांति फैलाना कन्नड़ लोगों की संस्कृति नहीं है। बोम्मई ने कहा, देवेगौड़ा ने पार्टी की संबद्धता को किनारे रखकर कर्नाटक के लिए लड़ाई लड़ी है।

बैंगलोरApr 16, 2024 / 07:50 pm

Sanjay Kumar Kareer

bommai
बेंगलूरु. पूर्व मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने मंगलवार को कहा कि कर्नाटक के लोग राज्य की राजनीति में उपद्रववाद कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे। बोम्मई ने तुमकूरु में एक बैठक के दौरान महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर पैदा की गई अराजकता की निंदा की, जिसमें पूर्व प्रधान मंत्री देवगौड़ा ने भाग लिया था।
बोम्मई ने कहा, लोकतंत्र में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की अनुमति है। हालाँकि, यह अत्यधिक निंदनीय है कि जद-एस-एनडीए अभियान बैठक में पैदा की गई गड़बड़ी पूर्व प्रधान मंत्री का अपमान करने के समान है। उन्होंने कहा कि अशांति फैलाना कन्नड़ लोगों की संस्कृति नहीं है। बोम्मई ने कहा, देवेगौड़ा ने पार्टी की संबद्धता को किनारे रखकर कर्नाटक के लिए लड़ाई लड़ी है।
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोमवार को कथित तौर पर देवगौड़ा की उपस्थिति वाले एक कार्यक्रम के दौरान उनके बेटे एचडी की टिप्पणियों का विरोध करते हुए हंगामा किया। कुमारस्वामी ने कहा कि गारंटी के कारण महिलाएं गलत रास्ता अपना रही हैं। बोम्मई ने कहा कि कुमारस्वामी पहले ही अपने बयान पर सफाई दे चुके हैं।
बोम्मई ने कहा, कई कांग्रेस नेताओं ने महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है। एआईसीसी महासचिव और कर्नाटक मामलों के प्रभारी राणादीप सुरजेवाला ने हाल ही में महिलाओं पर प्रतिकूल टिप्पणी की थी और कांग्रेस को इसके बारे में स्पष्टीकरण जारी करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में महिलाओं पर अत्याचार बढ़े हैं।

Home / News Bulletin / कर्नाटक के लोग राजनीति में उपद्रववाद बर्दाश्त नहीं करेंगे: बोम्मई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो