scriptपुलिस ने नशा तस्कर महिला के अतिक्रमण पर चलाया बुलडोजर | Police ran a bulldozer on the encroachment of a drug smuggler woman | Patrika News
समाचार

पुलिस ने नशा तस्कर महिला के अतिक्रमण पर चलाया बुलडोजर

आरोपी ने रेलवे अंडरब्रिज के पास बड़ोपल रोड पर आम गली में अतिक्रमण कर अस्थाई खोखा (दुकान) बना रखा था

श्री गंगानगरJun 20, 2024 / 07:07 pm

Ajay bhahdur

पुलिस ने नशा तस्कर महिला के अतिक्रमण पर चलाया बुलडोजर

सूरतगढ़. नशा तस्कर महिला के अतिक्रमण को ध्वस्त करती जेसीबी मशीन।

सूरतगढ़. नशा तस्कर महिला के अतिक्रमण को ध्वस्त करती जेसीबी मशीन।
सूरतगढ़. पुलिस महानिदेशक उत्कल रंजन साहू के निर्देशों पर गुरुवार को सिटी पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी में संलिप्त एक महिला आरोपी के अतिक्रमण पर बुलडोजर चलवा कर सरकारी भूमि को मुक्त करवाया।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रघुवीर प्रसाद शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि महानिदेशक पुलिस राजस्थान जयपुर के आदेशानुसार व श्रीगंगानगर जिला प्रशासन व जिला पुलिस के संयुक्त तत्वावधान में चलाए जा रहे ऑपरेशन सीमा संकल्प के अन्तर्गत सूरतगढ़ सिटी पुलिस ने नशा तस्कर महिला के अवैध कब्जे पर नगरपालिका प्रशासन की मदद से कार्रवाई की गई। एएसपी ने बताया कि अवैध मादक पदार्थों की तस्करी में संलिप्त व्यक्तियों की सूचना संकलन के दौरान संज्ञान में आया कि आरोपी सोहनी देवी पत्नी स्वर्गीय शंकरलाल सांसी निवासी वार्ड 37 सूरतगढ़, अवैध मादक पदार्थ गांजा की तस्करी में संलिप्त है। आरोपी महिला के खिलाफ पूर्व में भी सिटी पुलिस थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत कई प्रकरण दर्ज हैं। आरोपी सोहनी देवी ने रेलवे अंडरब्रिज के पास बड़ोपल रोड पर आम गली में अतिक्रमण कर अस्थाई खोखा (दुकान) बना रखा था। जिस पर कार्रवाई करते हुए सिटी पुलिस ने नगरपालिका जाब्ते की मदद से अस्थाई खोखा (दुकान) बनाकर किए अतिक्रमण को ध्वस्त कर सरकारी भूमि को अतिक्रमण मुक्त करवाया। कार्रवाई के दौरान सिटी पुलिस थाना प्रभारी सुरेश कस्वां, नगरपालिका अधिशासी अधिकारी पूजा शर्मा सहित पुलिस जाब्ता व पालिका कर्मचारी मौजूद रहे।

अवैध मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त आरोपियों की सम्पत्ति पर यह तीसरी कार्रवाई

सिटी पुलिस की ओर से अवैध मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त आरोपियों की सम्पत्ति पर यह तीसरी कार्रवाई है। इससे पूर्व सिटी पुलिस चूना रोड पर नशा तस्कर के घर पर बुलडोजर चलाने तथा गांव राजपुरा पीपेरन में एक नशा तस्कर की तस्करी से अर्जित सम्पत्ति को फ्रीज करने की कार्रवाई कर चुकी है।

Hindi News/ News Bulletin / पुलिस ने नशा तस्कर महिला के अतिक्रमण पर चलाया बुलडोजर

ट्रेंडिंग वीडियो