scriptदुष्प्रभाव: सोशल मीडिया प्रेमी को आईफोन गिफ्ट करने किशोरी ने बेच दी मां की सोने की चेन | Patrika News
समाचार

दुष्प्रभाव: सोशल मीडिया प्रेमी को आईफोन गिफ्ट करने किशोरी ने बेच दी मां की सोने की चेन

mobile gift box

चेन्नईJun 14, 2024 / 01:22 pm

PURUSHOTTAM REDDY

mobile gift box

तिरुपुर. तिरुपुर में सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर मित्र बने किशोर को आईफोन गिफ्ट करने का मामला सुर्खियों में है। यहां एक 17 वर्षीय लड़के से कथित तौर पर प्रेम संबंध का दावा करने वाली 15 वर्षीया किशोरी ने घर से अपनी मां की सोने की चेन उड़ाई और फिर इसे बेचकर नाबालिग प्रेमी को आईफोन गिफ्ट कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, तिरुपुर के नाबालिग ने इंस्टाग्राम पर इस किशोरी से मित्रता की। दोनों ने चैटिंग की और यह रिश्ता आखिरकार दोनों के बीच प्रेम संबंध में बदल गया। इस बीच जब दोनों मिले तो लड़के ने लड़की से आईफोन खरीदकर देने को कहा क्योंकि उसके पास एक छोटा सेलफोन था। इस पर लडक़ी ने अपनी मां की 7 सवरन सोने की चेन ली और सीधे सुनार की दुकान पर जाकर बेच आई। फिर प्राप्त रकम से एक आईफोन खरीदा और अपने प्रेमी को गिफ्ट कर दिया।
अभिभावकों की शिकायत पर पुलिस ने कोयम्बत्तूर से पकड़ा

बाद में वे दोनों तिरुपुर में विभिन्न स्थानों पर घूमते रहे। इस बीच उसके माता-पिता ने तिरुपुर नॉर्थ पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई क्योंकि घर से सोने की चेन के अलावा बेटी भी लापता थी। शिकायत के बाद पुलिस ने लड़की की तलाश शुरू की। उसके मोबाइल के जीपीएस का इस्तेमाल करते हुए पुलिस ने कोयम्बत्तूर के पास दोनों को ढूंढ़ निकाला और उनको तिरुपुर लेकर आई। फिलहाल पुलिस ने उनको चेतावनी देते हुए माता-पिता के हवाले कर दिया है।

mobile gift box

Hindi News/ News Bulletin / दुष्प्रभाव: सोशल मीडिया प्रेमी को आईफोन गिफ्ट करने किशोरी ने बेच दी मां की सोने की चेन

ट्रेंडिंग वीडियो