scriptरानी दुर्गावती टाइगर रिजर्व के जंगल में मिला वृद्धा का कंकाल | Patrika News
समाचार

रानी दुर्गावती टाइगर रिजर्व के जंगल में मिला वृद्धा का कंकाल

परिजनों ने जंगली जानवरों द्वारा खा लिए जाने से मौत की आशंका जताई है देवरीकला. रानी दुर्गावती रिजर्व फॉरेस्ट के जंगल में विगत दिवस घर से लापता हुई महिला के कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई है। परिजनों को तलाशी के दौरान जंगल में महिला के कपड़े मिलने उसकी पहचान हुई। परिजनों ने महिला के […]

सागरJun 21, 2024 / 01:53 am

हामिद खान

देवरीकलां. जंगल में मिले वृद्धा के कंकाल को एकत्र करते हुए।

देवरीकलां. जंगल में मिले वृद्धा के कंकाल को एकत्र करते हुए।

परिजनों ने जंगली जानवरों द्वारा खा लिए जाने से मौत की आशंका जताई है

देवरीकला. रानी दुर्गावती रिजर्व फॉरेस्ट के जंगल में विगत दिवस घर से लापता हुई महिला के कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई है। परिजनों को तलाशी के दौरान जंगल में महिला के कपड़े मिलने उसकी पहचान हुई। परिजनों ने महिला के शरीर को जंगली जानवरों द्वारा खा लिए जाने की आशंका का जताई है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सुना बीजागौर निवासी सहोदरा बाई पति लक्ष्मी प्रसाद सेन उम्र 73 वर्ष 8 जून को सुबह देवरी जाने की कहकर निकली थी। जब शाम तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने आसपास तलाश किया। जब कोई पता नहीं चला तो 9 जून को पुलिस थाना आकर अजय सेन ने गुम इंसान का मामला दर्ज कराया। 12 दिन बीत जाने के बाद परिजनों द्वारा तलाशी के दौरान रानी दुर्गावती रिजर्व फॉरेस्ट क्षेत्र मोकला गांव के खारी के नीचे जंगल में छेवला के पेड़ नीचे कंकाल एवं हरी साड़ी, ब्लाउज, कत्था रंग की बनियान और हाथ के कंगन, चूड़ी मिलने पर परिजनों ने महिला सहोदरा बाई सेन रुपए में शिनाख्त की। इसके बाद उनके पुत्र परषोत्तम सेन द्वारा 20 जून के सुबह देवरी पुलिस को सूचना दी।
सूचना पर एएसआई महेश दुबे और सागर से एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। देवरी थाना प्रभारी निशांत भगत ने बताया कि ग्राम सुना की एक महिला के हड्डियों के कंकाल अभयारण्य के जंगल में बरामद हुए हैं इस मामले में देवरी थाने में गुम इंसान काम किया। महिला की मौत हीट स्ट्रोक से होने की आशंका है। फिलहाल पुलिस ने कंकाल का पीएम करा कर जांच की जा रही है। डीएनए रिपोर्ट के लिए नमूने भेजे गए हैं। जंगली जानवरों द्वारा महिला खाए जाने की जांच पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा।

Hindi News/ News Bulletin / रानी दुर्गावती टाइगर रिजर्व के जंगल में मिला वृद्धा का कंकाल

ट्रेंडिंग वीडियो