scriptअघोषित विद्युत कटौती का करें समाधान…वरना निगम कार्यालय पर होगा धरना | Patrika News
समाचार

अघोषित विद्युत कटौती का करें समाधान…वरना निगम कार्यालय पर होगा धरना

श्रीकरणपुर में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने किया प्रदर्शन, विद्युत अधिकारियों को दी चेतावनी

श्री गंगानगरJun 20, 2024 / 07:58 pm

Ajay bhahdur

अघोषित विद्युत कटौती का करें समाधान...वरना निगम कार्यालय पर होगा धरना

श्रीकरणपुर. विद्युत निगम कार्यालय पर प्रदर्शन करते कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता। -पत्रिका

श्रीकरणपुर @ पत्रिका. कस्बे में हो रही अघोषित विद्युत कटौती को लेकर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की ओर से गुरुवार को विद्युत निगम कार्यालय पर प्रदर्शन किया। सरकार व निगम के खिलाफ नारेबाजी करते हुए व्यवस्था में सुधार के लिए ज्ञापन सौंपा गया। वहीं, जल्द समस्या का समाधान नहीं होने पर सोमवार से वहां धरना-प्रदर्शन की चेतावनी दी गई।
जानकारी अनुसार कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष बलकरणसिंह बराड़, प्रवक्ता श्याम वर्मा व जिला परिषद डायरेक्टर दुलाराम इंदलिया आदि के नेतृत्व में निगम कार्यालय पहुंचे कार्यकर्ताओं ने जेइएन अवतार सिंह को ज्ञापन सौंपकर बताया कि गर्मी में अघोषित विद्युत कट लगने से आमजन का जीना मुहाल हो रहा है। उन्होंने कहा कि गर्मी में दिन रात अघोषित विद्युत कट नागरिकों के लिए परेशानी का सबब बने हैं। इस दौरान निगम कार्यालय का बेसिक फोन नहीं उठाना या अधिकारियों व कार्मिकों की ओर से मोबाइल फोन रिसीव नहीं करना और भी ज्यादा अखरता है। इसके अलावा पानी की सप्लाई शुरू होते ही विद्युत आपूर्ति बंद कर दी जाती है। उनका कहना था कि विद्युत आपूर्ति सुचारू नहीं होने से जलापूर्ति भी बिगड़ जाती है। लोगों ने मामले की सूचना एसडीएम को देकर व्यवस्था में सुधार नहीं होने पर सोमवार से धरना-प्रदर्शन की चेतावनी दी। मौके पर लक्ष्मण नायक, सुनील सोनी, प्रदीप सुमन, प्रवीण दायमा, दुलीचंद मित्तल, हरजीत गिल, पूर्व पालिकाध्यक्ष राजकुमार वाल्मीकि, लक्ष्मण नायक, गुरप्रीत चहल, ओम सैन, पतराम मेघवाल, मंगतसिंह ग्रोवर व श्याम लखीसराणी आदि भी मौजूद थे। उधर, मौके पर जेइएन ने अघोषित विद्युत कटौती के कारण गिनाते हुए जल्द ही व्यवस्था में सुधार का भरोसा दिलाया।

विद्युत कटों ने उड़ाई नींद

इधर, कस्बे के अधिकांश एरिया में बुधवार सुबह तीन घंटे के घोषित कट के बाद रात को बार-बार लगे विद्युत कटों ने कोढ़ में खाज का काम किया। जानकारी अनुसार बुधवार नए फीडर संबंधी कार्य के लिए सुबह पांच से आठ बजे तक विद्युत आपूर्ति बंद रखी गई लेकिन इसके बाद दोपहर व शाम को फिर करीब तीन घंटे के लिए विद्युत आपूर्ति बंद रही। यही नहीं बुधवार रात 10 बजे से लेकर गुरुवार तडक़े चार बजे तक चार-पांच बार विद्युत कट लगने से नींद में खलल पड़ा। इस बारे में निगम कार्मिक गगन शर्मा ने बताया कि वार्ड दो में नया ट्रांसफार्मर में रखने की वजह से बुधवार शाम को विद्युत आपूर्ति बंद रही। वहीं, रात को देवता कॉलोनी व हनुमान मंदिर के निकट ट्रांसफार्मर पर फ्यूज उड़ गए। इसके बाद मेन बिजली घर पर जंप कट गया। वहीं, देर रात वाल्मीकि मंदिर के निकट विद्युत तार जलने पर इसे बदलना पड़ा। इससे बार-बार विद्युत आपूर्ति बंद करनी पड़ी।

Hindi News/ News Bulletin / अघोषित विद्युत कटौती का करें समाधान…वरना निगम कार्यालय पर होगा धरना

ट्रेंडिंग वीडियो